टेबल क्लॉथ से पार्टी वियर ड्रेस बना लेती हैं ये लड़की...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

टेबल क्लॉथ से पार्टी वियर ड्रेस बना लेती हैं ये लड़की...

वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक के बारे में तो आपने सुना ही होगा। इस ऐप प्लेटफॉर्म के जरिए लाखों लोग अपना टैलेंट दुनिया को देखाते हैं। इस ऐप पर वीडियो शेयर करने वाले लाखों लोगों में से कुछ लोग रातोंरात स्टार बन गए। वहीं, कुछ लोग अपने यूनिक स्टाइल और कॉन्से


टेबल क्लॉथ से पार्टी वियर ड्रेस बना लेती हैं ये लड़की...
वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक के बारे में तो आपने सुना ही होगा। इस ऐप प्लेटफॉर्म के जरिए लाखों लोग अपना टैलेंट दुनिया को देखाते हैं। इस ऐप पर वीडियो शेयर करने वाले लाखों लोगों में से कुछ लोग रातोंरात स्टार बन गए। वहीं, कुछ लोग अपने यूनिक स्टाइल और कॉन्सेप्ट की वजह से फेमस भी हो गए हैं।

ऐसी ही एक स्टार के बारे में आज हम आपको इस खबर के जरिए बताने जा रहे हैं। दरअसल, टिकटॉक पर @ lisagud5 नाम की एक यूजर ने अपने कई सारे वीडियो शेयर किए हैं। जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

ये खूबसूरत लड़की कुछ ही सेकंड में रॉ मटेरियल और टेबल क्लॉथ जैसी चीजों से एक से बढ़कर एक ड्रेसेज बना लेती हैं। इस लड़की का ये यूनिक स्टाइल ना सिर्फ गर्ल्स में बल्कि ब्वॉज में भी काफी हिट है।

साधारण से दिखने वाले कपड़े के टुकड़े से ये लड़की सेकंड्स में पार्टी वियर ड्रेस बना लेती हैं। कपड़ों को कुछ इस स्टाइल में बांधती है मानो वो सिर्फ कपड़ा ना होकर एक पूरा ड्रेस हो, जो काफी ग्लैमरस भी लगता है। @ lisagud5 के टिकटॉक अकाउंट पर इस तरह के कई वीडियो मौजूद हैं, जिसमें वे कपड़े से ड्रेस बनाने के यूनिक आइडिया शेयर करती हैं।