बार्बी डॉल जैसा दिखने को इस लड़की ने खर्च कर डाले 16 लाख

 
बार्बी डॉल जैसा दिखने को इस लड़की ने खर्च कर डाले 16 लाखदुनिया की हर लड़की चाहती है कि वो सबसे खूबसूरत और आकर्षक दिखे। इसके लिए वो काफी कुछ करती हैं। लेकिन कई बार ऐसा  भी देखने को मिलता है कि उनका कोई तरीका गलत हो जाता है और एेसे रिजल्ट सामने आते हैं जिसका किसी को अंदाजा भी नही रहता। ऐसे ही मामलों में से एक मामला ये भी है।

दरअसल फिनलैंड की 21 वर्षीय अमांडा अहोला बचपन से ही चाहती थीं की वो एक बार्बी डॉल की तरह दिखें। इसके लिए उनके प्रयास ने उन्हें मौत के मुह तक पहुंचा दिया था। हालांकि इतना कुछ होने के बावजुद भी उनके बार्बी डॉल जैसे दिखने का सनक कम नही हुआ। वो फिर से प्लास्टिक सर्जरी करवाने को तैयार थी। जिसके बाद हुआ कुछ एेसा कि दुनिया भी हैरान रह गई।

पेशे से एक वेबकैम माॅडल अमांडा पर बार्बी डॉल जैसी दिखने की चाहत में कई प्लास्टिक सर्जरी करवाई। इसके लिए उन्होंने लगभग 16 लाख से भी ज्यादा खर्च किया। इसके अलावा वो अबतक तीन बार अपना ब्रेस्ट इंप्लांट करा चुकी है। जिसके बाद इन्हें लगा की इनकी नाक और होठों की भी सर्जरी करानी चाहिए। फिर उन्होंने अपने नाक और होठों की भी कई बार सर्जरी करवाई।


उन्होंने 16 साल की उम्र से ही सर्जरी करवाना शुरू किया था और अब जब लोग उन्हें  फेक या डुप्लिकेट कहते हैं तो उनके लिए तारीफ की तरह होता है। एक इंटरव्यू के दौरान अमांडा ने बताया कि अब वो सर्जरी की आदी हो चुकी हैं।  

From around the web