बार्बी डॉल जैसा दिखने के लिए इस लड़की ने खर्च कर डाले लाखों रुपए

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

बार्बी डॉल जैसा दिखने के लिए इस लड़की ने खर्च कर डाले लाखों रुपए

आजकल लोग खूबसूरत दिखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक मामला स्वीडन के स्टॉकहोम से सामने आया है। जहां एक 27 साल की लड़की जिसका की नाम एलिसिया एमिरा बताया जा रहा है। इस लड़की ने अपनी स्किन को ‘प्लास्टिक जैसा’ बनाने के लिए करीब 10 लाख


बार्बी डॉल जैसा दिखने के लिए इस लड़की ने खर्च कर डाले लाखों रुपए

आजकल लोग खूबसूरत दिखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक मामला स्वीडन के स्टॉकहोम से सामने आया है। जहां एक 27 साल की लड़की जिसका की नाम एलिसिया एमिरा बताया जा रहा है।

बार्बी डॉल जैसा दिखने के लिए इस लड़की ने खर्च कर डाले लाखों रुपए
इस लड़की ने अपनी स्किन को ‘प्लास्टिक जैसा’ बनाने के लिए करीब 10 लाख रुपए तक खर्च कर डाले। बात ये है कि एलिसिया एमिरा खुद को बार्बी जैसा दिखाना चाहती थी, जिसके लिए एलिसिया एमिरा ने कई बार अपनी सर्जरी कराई है।

एलिसिया एमिरा ने बताया कि उसमें प्लास्टिक जैसे दिखने की चाहत बचपन से ही थी। इस लड़की ने हमेशा से ही अधिक खूबसूरत दिखने की चाहत में कॉस्मेटिक्स पर लाखों रुपए खर्च कर दिए, लेकिन इस लड़की को इस बात का जरा सा भी अफ़सोस नहीं है। एलिसिया ने बताया कि वह हमेशा से ही कुछ अलग करना चाहती थी, इसके लिए उसने अपनी पीआर की जॉब तक छोड़ दी है।

एलिसिया एमिरा ने बताया कि कई लोग ऐसा सोचते होंगे कि मैं पागल हूं, लेकिन मुझे अपने किसी काम को लेकर कोई भी रिग्रेट नहीं है। बल्कि, मैं अपने इस बदले हुए शरीर को और ज़्यादा पसंद करती हूं। एलिसिया एमिरा ने बताया कि उनकी ये ख्वाहिश है कि वह बिल्कुल प्लास्टिक जैसी ही दिखें। इतना ही नहीं वो दूसरे लड़कियों को भी ऐसा करने के लिए इंस्पायर करती हैं।

एलिसिया ने कहा कि जब वह महज 9 साल की थी तब उन्होंने पहले बार एक टीवी शो देखा, जिससे उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरणा मिली। क्योंकि वह एक ट्रेडिशनल फैमिली से आती है इसही वजह से उन्हें अपनी ख्वाहिश दबा कर रखनी पड़ी। आपको ये जानकर बेहद हैरानी होगी पर 25 साल की उम्र में उन्होंने करीब साढ़े तीन लाख रुपए की सेविंग की थी ताकि वह ब्रेस्ट इंप्लांट करा सके। एलिसिया ने बताया है कि वो आगे भी इस तरह की कई सर्जरी करवाना चाहती हैं।