नन बनना चाहती थी ये लड़की, 10 साल की उम्र से शुरू की ट्रेनिंग, लेकिन फिर बन गयी पोर्नस्टार

 
नन बनना चाहती थी ये लड़की, 10 साल की उम्र से शुरू की ट्रेनिंग, लेकिन फिर बन गयी पोर्नस्टारकोलंबिया में एक लड़की बचपन से नन बनने का सपना देखती थी। इसके लिए उसने 8 साल तक नन की तरह जिंदगी भी जी, लेकिन फिर ऐसा ट्विस्ट आया कि वो एडल्ट फिल्म स्टार बन गई। उसके धर्मगुरु ने उसे ऐसा करने से रोका भी लेकिन उसने उनकी सलाह को नजरअंदाज कर दिया।

उसकी नजर में ये काम बिल्कुल भी बुरा नहीं है और वो इसे सभ्य और कलात्मक बताती है। लड़की का मानना है कि जब आप अपने काम से प्यार करने लगते हैं तो फिर आपको जिंदगी भर काम नहीं करना पड़ता।

ये स्टोरी कोलंबिया के इचुआंगो शहर में रहने वाली युदी पिनेडा (28) नाम की एक लड़की की है, जो कई सालों तक नन के रूप में जिंदगी बिताने के बाद अब एक पोर्न पर्सनालिटी बन चुकी है। लोकल मीडिया से अपने बारे में बात करते हुए युदी ने बताया कि जब मैं उराबा के एक स्कूल में पढ़ती थी, तब हमें धार्मिक शिक्षा देने के लिए वहां कई नन आती थीं। उनसे प्रभावित होकर मैंने भी नन बनने के बारे में ठान लिया था।

युदी के मुताबिक जब वो 10 साल की हुई तो नन बनने के लिए वो वहां के कॉन्वेंट (आश्रम) में जाने लगी। जहां 8 साल तक रहकर उसने नन बनने की ट्रेनिंग भी ली।  पिनेडा का कहना है कि कॉन्वेंट में उसे काफी अच्छा लगता था, लेकिन कुछ ही वक्त के बाद उसे वहां रहने वाले एक धर्मगुरु से प्यार हो गया। जिसके बाद उसने नन बनने का अपना फैसला बदल दिया और दोबारा आम जिंदगी जीने लगी।

आश्रम छोड़ने के बाद पिनेडा मेडलिन शहर आ गई, और वहां नेस्ले कंपनी में नौकरी करने लगी। इस दौरान उसकी मुलाकात जुआन बस्टोस नाम के एक शख्स से हुई, जो एक एडल्ट वेबकैम पोर्टल के लिए मॉडल्स तलाश कर रहा था। युदी ने बताया, 'कास्टिंग के लिए ऑडिशन देने के बाद उन्होंने मुझे चुन लिया और फिर मैं उन्हीं के लिए काम करने लगी। शुरू-शुरू में मुझे बुरा लग रहा था, लेकिन अब मुझे इस काम से कोई दिक्कत नहीं है।' पिनेडा भले ही नन ना बन सकी, लेकिन उसका कहना है कि वो अब भी चर्च जाती है और उसे वहां बहुत सुकून मिलता है। चाहे शुक्रवार की प्रार्थना हो, शनिवार की मीटिंग हो या संडे मास हो, वो कभी इन्हें मिस नहीं करती। युदी को अपना नया पोर्न करियर बहुत अच्छा लगता है, वो इसे 'सभ्य और कलात्मक' बताती है। उसका दावा है कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं है। उसका कहना है कि उसे हस्तमैथुन करना और पोर्न फिल्में देखना पसंद है और वो रोजाना ये काम करती है। 

From around the web