फेमस हो रही हूबहू किम कार्दशियन की तरह दिखने वाली ये लड़की

 
फेमस हो रही हूबहू किम कार्दशियन की तरह दिखने वाली ये लड़कीकहते हैं दुनिया में एक जैसे चेहरे वाले 7 लोग होते हैं। अब तक भले आप इस थियोरी पर यकीन न रखते हों लेकिन फेमस हॉलीवुड सेलेब्रिटीज जैसी दिखने वाली इन दो बहनों की तस्वीरें देख कर आपको इसपर जरूर यकीन हो जाएगा। ये दोनों बहनें हॉलीवुड सेंसेशन किम कार्दशियन और उनकी सौतेली बहन काइली जेनर की हूबहू कॉपी हैं।

सोनिया और फायजा अली दुबई की रहने वाली हैं। दोनों ही बहनें मेकअप आर्टिस्ट और फैशन ब्लॉगर्स हैं। किम और काइली से शक्ल मिलने के कारण दोनों इंटरनेट पर काफी फेमस भी हो गई हैं। इन्हें लोग अक्सर किम और काइली समझने की भूल कर बैठते हैं लेकिन क्या करें, शक्लें इतनी ज्यादा जो मिलती हैं।

दोनों बहनों का कहना है कि उन्हें और उनके परिवार को वो बिल्कुल भी किम और काइली जैसी नहीं लगतीं। लेकिन दोनों जब बाहर जाती हैं तो लोग अक्सर उन्हें किम और काइली समझने लगते हैं। लोग उनके पास आकर तस्वीरों और ऑटोग्राफ की भी डिमांड करते हैं।


इतना ही नहीं, कपड़ों के बड़े ब्रैंड्स ने तो उन्हें अपने साथ विज्ञापन करने का भी न्योता दिया है। वैसे ये दोनों बहनें अब किम और काइली से कम फेमस नहीं है। दोनों के सोशल मीडिया पर साढ़े 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

From around the web