इस लड़की का पति रात में मर्द और दिन में बन जाता है औरत!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

इस लड़की का पति रात में मर्द और दिन में बन जाता है औरत!

यह अनोखे जुड़वां पति-पत्नी अपनी हूबहू शक्ल के लिए देश भर में काफी मशहूर हैं। जानकारी के मुताबिक, पति का नाम अलीना है तो वहीं पत्नी का नाम अलीसा बताया जा रहा है, दोनों ही रूस के रहने वाले हैं। अलीना और अलीसा कई बार एक साथ घर से बाहर निकलते हैं तो उन्


इस लड़की का पति रात में मर्द और दिन में बन जाता है औरत!यह अनोखे जुड़वां पति-पत्नी अपनी हूबहू शक्ल के लिए देश भर में काफी मशहूर हैं। जानकारी के मुताबिक, पति का नाम अलीना है तो वहीं पत्नी का नाम अलीसा बताया जा रहा है, दोनों ही रूस के रहने वाले हैं।

अलीना और अलीसा कई बार एक साथ घर से बाहर निकलते हैं तो उन्हें पहचानना किसी के वश की बात नहीं होती है। इतना ही नहीं लोगों को भ्रम में डालने के लिए दोनों पति-पत्नी कई बार कई तर के मजाक भी करते हैं। जैसे कि एक ही जैसे कपड़े पहन लेना और आपस में नाम बदल कर बातें करने लगना आदि।

अलीना और अलीसा की इन्ही हरकतों की वजह से लोग इस बात को कभी सपने में भी नहीं सोच पाते हैं कि वे दोनों पति-पत्नी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अलीना और अलीसा ने लव मैरिज की है। शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे। लेकिन यहां एक चौंकाने वाली बात ये है कि अलीना बेशक एक पुरुष हैं, लेकिन वे दिखने में एक लड़की जैसे ही हैं। अलीना और अलीसा की जोड़ी उनके पूरे एरिया में काफी हिट है। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।