ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत रिंग गर्ल...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत रिंग गर्ल...

हाल ही में एक लड़की की बेहद हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीक से वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें महज इस लड़की की हॉटनेस के चलते नहीं बल्कि किसी और वजह से वायरल हो रही हैं। लोग इस लड़की की कमाई जानने के बाद दातों तले उंगलिया दबा लेते हैं और हॉटन


ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत रिंग गर्ल...
हाल ही में एक लड़की की बेहद हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीक से वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें महज इस लड़की की हॉटनेस के चलते नहीं बल्कि किसी और वजह से वायरल हो रही हैं।
लोग इस लड़की की कमाई जानने के बाद दातों तले उंगलिया दबा लेते हैं और हॉटनेस देखकर उनकी आंखे फटी रह जाती हैं।
हम बात कर रहे हैं दुनिया की सबसे महंगी रिंग गर्ल एरियनी सेलेस्टे की। एरियनी अपनी हॉटनेस के चलते तो चर्चा में कई बार आ चुकी हैं लेकिन बतौर रिंग गर्ल उनकी कमाई ने उन्हें रातों-रात सुर्खियों में ला दिया है। लोग इनकी कमाई सुनकर हैरान हैं।
यूएस की पॉपुलर बॉक्सिंग चैंपियनशिप UFC की फेमस रिंग गर्ल हैं एरियनी सेलेस्टे। बता दें कि रिंग गर्ल वो होती है, जो फाइट के दौरान ब्रेक होने पर एक बैनर लेकर आती है। जिसपर फाइट राउंड का नंबर लिखा होता है।
एरेनी कैलेस्टे वर्ल्ड की सबसे महंगी रिंग गर्ल हैं। उनकी सालाना सैलरी 50 हजार डॉलर (33.1 लाख रुपए) है। इसमें उनके मॉडलिंग और फाइट में एक्स्ट्रा मिलने वाले पैसे नहीं जोड़े गए हैं। एरेनी प्ले ब्वॉय मैगजीन की टॉप वन मॉडल भी हैं।