ये है दुनिया की सबसे हॉट फायर फाइटर लेडी...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

ये है दुनिया की सबसे हॉट फायर फाइटर लेडी...

दुनिया में कई महिलाएं ऐसी हैं, जो अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में जा रहे है जो अपने परफेक्ट बॉडी और लाइफस्टाइल के लिए काफी मशहूर है। नार्वे की रहने वाली 30 वर्षीय गन नार्टन की बॉडी काफी फिट है। इनकी


ये है दुनिया की सबसे हॉट फायर फाइटर लेडी...दुनिया में कई महिलाएं ऐसी हैं, जो अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में जा रहे है जो अपने परफेक्ट बॉडी और लाइफस्टाइल के लिए काफी मशहूर है। नार्वे की रहने वाली 30 वर्षीय गन नार्टन की बॉडी काफी फिट है। इनकी फिटनेस के कई लोग दीवाने हैं।
ये है दुनिया की सबसे हॉट फायर फाइटर लेडी...
गन को लोगों की मदद करना बहुत पसंद है। इन दिनों इनकी चर्चा पूरी नार्वे में हो रही है। गन ने बताया कि जब वह 19 साल की थी, तब से उनका सपना फायरफाइटर बनना था। आज वह अपनी जॉब से काफी खुश है।

उन्होंने जब इस जॉब के लिए अप्लाई किया तो उनकी मां ने कहां कि लड़की होकर तुम यह जॉब करोगी। तब उन्होंने जवाब दिया कि लड़कियां यह जॉब क्यों नहीं कर सकती। गन ने कहा कि उनके रिश्तेदार और दोस्त इस जॉब को लेकर काफी भ्रमित थे।
ये है दुनिया की सबसे हॉट फायर फाइटर लेडी...
फायर फाइटर होने के अलावा वह एक पर्सनल ट्रेनर भी है। गन फिट रहने के लिए  दूसरों को ट्रैनिंग देती हैं। घूमना, दौड़ना और स्विमिंग करना गन को बहुत पसंद है। इनकी इसी फिटनेस के कारण इंस्टाग्राम पर लोग इन्हें फॉलो करते हैं। वह इंस्टाग्राम पर लोगों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करती है। दिनों दिन इनकी फैन फॉलविंग बढ़ रही है।