7 बच्चों की इस मां बनी इंटरनेट सेंसेशन

 
7 बच्चों की इस मां बनी इंटरनेट सेंसेशन
कहते हैं पुरुषों के मुकाबले स्त्रियां जल्दी बूढ़ी दिखने लगती हैं, इसका कारण है कि वो अपनी कोख से बच्चे को जन्म देती हैं। बच्चे को जन्म देने की प्रक्रिया में औरतों के शरीर में जो बदलाव आते हैं वो उन्हें पुरुषों के मुकाबले जल्दी बूढ़ा बना देते हैं, लेकिन कहते हैं ना दुनिया में नियम बने ही तोड़ने के लिए हैं और प्रकृति के इस नियम को एक महिला ने अपनी खूबसूरती से तोड़ दिया है। 
दरअसल इन दिनों एक खूबसूरत महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस महिला की खूबसूरती के दीवाने लोगों को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब उन्हें पता चला कि ये महिला एक या दो नहीं बल्कि 7 बच्चों की मां है। यूटाह की रहने वाली जेसिका 7 बच्चों की मां है।
उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। जेसिका एन्स्लो इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है। वो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर बहुत एक्टिव हैं और इनकी तस्वीरें लोगों के बीच सुर्खियां बनी हुई हैं। जब पहली बार इनकी तस्वीर देखेंगे तो लगेगा की ये कोई स्टूडेंट हैं जो कि बहुत खूबसूरत है लेकिन इनकी असली उम्र 43 साल है और 7 बच्चों की मां है। 
जेसिका की 23 साल की बेटी एलिसा को लोग उनकी छोटी बहन समझ बैठते हैं। खबरों के मुताबिक जेसिका ने 19 साल की उम्र में पहले बच्चे को जन्म दिया था। 2013 में उन्होंने 7वें बच्चे को जन्म दिया, लेकिन 43 साल की उम्र में भी वो बिलकुल 25 साल की लगती हैं।

सोशल मीडिया पर जेसिका काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने फोटो के साथ अपनी स्टोरी शेयर की थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।इन दिनों जेसिका ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो पोस्ट की जिसे देख लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि वो उनकी बेटी है।

From around the web