इस शख्स ने की है जहरीले सांप से शादी...

 
इस शख्स ने की है जहरीले सांप से शादी...
पुनर्जन्म के बारे में तो आप सभी ने सूना होगा लेकिन बहुत कम ही लोग इस पर विश्वास करते हैं. हम आपको आज जिस आदमी की कहानी बता रहे हैं उसे सुनने के बाद तो आप भी पुनर्जन्म पर विश्वास करने लगेंगे. जिस आदमी के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो एक सांप के साथ रहता है, उसके साथ ही सब काम करता है. जी हाँ… ये आदमी सांप को अपनी पत्नी की तरह रखता है.
जिसने भी इसके बारे में सुना वो हैरान रह गया लेकिन तस्वीरें इस आदमी और सांप की दोस्ती की गवाह हैं. ये आदमी सिंगापूर का रहने वाला है जिसने कोबरा सांप से शादी की है और ये कोबरा कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि 10 फुट लम्बा है. आपको बता दें इस कोबरा को आदमी पूरे समय अपने साथ ही रखता है. इतना ही नहीं बल्कि जहां भी वो आदमी जाता है तो भी कोबरा को अपने साथ लेकर जाता है. उसका खाना-पीना, टीवी देखना, घूमने जाना हर काम में इस भयानक कोबरा सांप के साथ ही होता है.
एक पल के लिए भी दोनों दोनों एक-दूसरे को अकेला नहीं छोड़ते है और यहां तक कि कोबरा सोता भी आदमी के साथ ही है. आपके दिमाग में भी ये सवाल आ रहा होगा कि- आखिर इस कोबरा और आदमी में ऐसा क्या कनेक्शन है? तो हम आपको इस बारे में भी बता ही देते है… दरअसल इस आदमी की एक गर्लफ्रेंड थी और दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार भी करते थे. लेकिन 5 साल पहले उसकी गर्लफ्रेंड मर गई और इसके बाद आदमी की जिंदगी में कोबरा की एंट्री हुई. तब से ही ये कोबरा आदमी के बहुत करीब है और इस आदमी ने कोबरा को ही अपनी गर्लफ्रेंड समझकर उससे शादी कर ली.

From around the web