बिना हिचकिचाहट के लोगों को अपनी 6500 रुपए की लव स्टोरी सुनाता है ये शख्स

 
बिना हिचकिचाहट के लोगों को अपनी 6500 रुपए की लव स्टोरी सुनाता है ये शख्स
क्या आपने कभी सुना है कि किसी कपल की लव स्टोरी बिजनेस से शुरू हुई हो। ऐसी ही एक अनोखी लव स्टोरी  फ्लोरिडा (अमेरिका) के फ्रैंक बेफेर और क्रिस्टी की है। फरवरी 2014 में क्रिस्टी ने एक विवादास्पद डेटिंग वेबसाइट की मेंबरशिप ली। वहां मर्दों से डेटिंग करने वाली महिलाओं को पैसे मिलते थे। क्रिस्टी चाहती थीं डेटिंग से मिले पैसों से अपने खर्च पूरे करें। फ्रैंक एक साल से उस वेबसाइट के सदस्य थे।
उस समय क्रिस्टी का तलाक हुए आठ महीने हो चुके थे और फ्रैंक एक साल से सिंगल थे। जब फ्रैंक ने क्रिस्टी की प्रोफाइल पर 100 डॉलर यानी करीब 6,500 रुपए के बदले डेटिंग का प्रपोजल दिया, तो क्रिस्टी ने मान लिया। इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग शुरू हुई।
आखिर कुछ महीनों बाद दोनों की पहली मुलाकात हुई। इसके बाद वे कामकाज के सिलसिले में एक महीने के लिए बाहर चले गए। फ्रैंक फ्लोरिडा वापस लौटे, उसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगीं।
लेकिन पिछले साल नवंबर में फ्रैंक ने अपना मन बदला। न्यू ईयर ईव पर जब दोनों डिज्नी वर्ल्ड में घूम रहे थे, तब फ्रैंक ने क्रिस्टी को प्रपोज किया। क्रिस्टी ने तुरंत हां कर दी।
दोनों ने बीती 31 मार्च को फ्लोरिडा के ब्यूटीफुल बीच पर शादी की है और अब बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। यह कपल लोगों को बिना संकोच अपनी प्रेम कहानी सुनाता है और बताता है कि दोनों की पहली मुलाकात 'पेड' थी।

From around the web