ये जगह अफेयर के लिए है सबसे बेस्ट...

 
ये जगह अफेयर के लिए है सबसे बेस्ट...
खुलेआम अफेयर कहीं बर्दाश्त नहीं किया जाता। यह कोई क्राइम नहीं लेकिन इसकी सजा हमेशा ही दर्दनाक होती है। कभी किसी लड़के के अफेयर का राज खुलने पर उसकी गर्लफ्रेंड बवाल कर देती है, तो कभी लड़की का अफेयर पता चलने पर लड़के का दिल टूट जाता है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अगर आप अफेयर के शौकीन हैं तो इसी दुनिया के भीतर  आपके लिए अफेयर आईलैण्ड है। अफेयर आईलैण्ड एक ऐसी रोमांटिक जगह है, जहां आपके पीछे कोई नहीं होगा।
अफेयर आईलैण्ड का रास्ता
यहां आने के लिए आपको पासपोर्ट की जरूरत नहीं होगी। किसी तरह का पब्लिस कनवेंस भी नहीं लेना होगा। अगर आपने यहां आने के लिए गाड़ी या फ्लाइट बुक की तो लोग आपका पीछा भी कर सकते हैं। इसीलिए यहां एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर में बैठाकर लाया जाता है।’
ये जगह अफेयर के लिए है सबसे बेस्ट...
अफेयर आईलैण्ड ले जाने का तरीका
जो लोग यहां आते हैं, वह भी इस जगह का रास्ता नहीं जान पाते। क्रिस्टियन बताते हैं कि यह एक प्राइवेट जगह है। यहां आने वालों की आंखों पर पट्टी बांध दी जाती है, ताकि वो लोग इस जगह तक पहुंचने का रास्ता न देख पाएं।
अफेयर आईलैण्ड का रहन-सहन
यह जगह पूरी तरह से गुप्त है, यहां मेहमानों के लिए प्राइवेट अपार्टमेंट का इंतजाम किया जाता है। इन अपार्टमेंट में डाइनिंग रूम, बेड रूम, किचन के साथ नहाने के लिए खूबसूरत जकोजी भी होगा। यहां के बीच पर आपको प्राकृतिक नजारे भी देखने को मिलेंगे। (सभी डेमो तस्वीर हैं)

From around the web