इस पुलिस वाली महिला के पास खुद चलकर आता है अपराधी, नहीं पड़ती पकड़ने की जरूरत

 
इस पुलिस वाली महिला के पास खुद चलकर आता है अपराधी, नहीं पड़ती पकड़ने की जरूरतअभी तक आपने पुलिस को अपराधियों के पीछे भागते तो कई बार देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी ऐसे पुलिस वाले के बारे में सुना है जिसके पास अपराधी खुद ही गिरफ्तार होने के लिए आते हैं। हम बात कर रहे हैं अमेरिका के न्यूयॉर्क की महिला पुलिस अधिकारी सामंथा सेपुल्वेडा की जिनके चर्चे सिर्फ शहर में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी हैं।

महिला पुलिस अधिकारी सामंथा गारमेंट कंपनी के लिए मॉडलिंग भी करती हैं। 32 वर्षीय सामंथा की खूबसूरती के बारे में चर्चा है कि उनके हॉट फीगर और हॉट अंदाज की वजह से अपराधी उनसे गिरफ्तार होने का तरीका खोजते हैं। वर्ष 2010 में पुलिस दल में शामिल हुई सामंथा को अभी तक तक अपराधी डेट के लिए भी ऑफर कर चुके हैं।
इस पुलिस वाली महिला के पास खुद चलकर आता है अपराधी, नहीं पड़ती पकड़ने की जरूरत
महिला पुलिस अधिकारी सामंथा खूबसूरत होने के साथ ही एक फिल पुलिस अधिकारी भी है। वह लोगों को भी फिट रहने की नसीहत देती रहती है। सामंथा गारमेंट कंपनी के साथ पिछले 4 सालों से काम कर रही है और इससे उन्होंने लगभग 1 करोड़ रुपए कमाए।

सामंथा का कहना है कि जब वह ड्यूटी पर होती हैं तो बड़े ही प्रोफेशनल तरीके से अपना काम करती है। उन्होंने यह भी बताया कि कईं लोगों को उनके मॉडलिंग करने से परेशानी होती है।लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

From around the web