इस पोर्न स्टार के दीवाने हो गए थे दो बच्चो, करते थे सेक्स की डिमांड

 
इस पोर्न स्टार के दीवाने हो गए थे दो बच्चो, करते थे सेक्स की डिमांडहाल ही में एक पोर्न स्टार ने बड़ा खुलासा किया है। 28 वर्षीय पोर्न स्टार निकिता बेलुसी ने बताया कि काफी दिनों से फेसबुक पर उन्हें 13 वर्ष की उम्र के लड़को के मैसेज आ रहे है और हैरानी वाली बात तो ये है कि ये लड़के उनसे सेक्स की डिमांड कर रहे है।

निकिता ने इन बच्चो को माता-पिता को इसका दोषी ठहराया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इन सभी बच्चो के मैसेज के स्क्रीनशॉट लेकर पोस्ट किये है।

फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है कि- 'ये मैसेज उन पेरेंट्स के लिए जो अपने बच्चों की चिंता करते हैं...या नहीं भी।' निकिता ने ये भी कहा कि इन बच्चो के पेरेंट्स ने अब तक उन्हें सेक्स एजुकेशन के बारे में कुछ नहीं बताया है। निकिता ने बताया कि उन्हें जिन 3 बच्चो ने मैसेज किये है उनकी उम्र 12 और 13 वर्ष है।


उनमे से दो बच्चो ने तो उनसे सेक्स की डिमांड की थी वही एक बच्चे ने उन्हें मैसेज कर उनके न्यूड फोटोज मैसेज करने की बात कही थी। उस बच्चे को जवाब देते हुए निकिता ने लिखा था कि- 'मैं न्यूड फोटोज तो नहीं, पर आपके इन मैसेज के स्क्रीनशॉट आपके माता-पिता को भेज सकती हूं।'

From around the web