पानी से नहीं बल्कि इस चीज से नहाती है यह महिला, करती है करोड़ों रुपए खर्च

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

पानी से नहीं बल्कि इस चीज से नहाती है यह महिला, करती है करोड़ों रुपए खर्च

आपने वह पंक्ति तो सुनी ही होगी "शौक बड़ी चीज हैं"। और यह बात सच भी हैं क्योंकि दुनिया में हमने ऐसी कई लोगों के बारे मे सुना है जो अपने शौक के लिए कुछ भी कर जाते हैं। कोई ओर क्या इत्मीनान से खुद के बारे में भी सोचे तो देखेंगे कि अपने शौक के लिए हमने भ


पानी से नहीं बल्कि इस चीज से नहाती है यह महिला, करती है करोड़ों रुपए खर्च
आपने वह पंक्ति तो सुनी ही होगी "शौक बड़ी चीज हैं"। और यह बात सच भी हैं क्योंकि दुनिया में हमने ऐसी कई लोगों के बारे मे सुना है जो अपने शौक के लिए कुछ भी कर जाते हैं। कोई ओर क्या इत्मीनान से खुद के बारे में भी सोचे तो देखेंगे कि अपने शौक के लिए हमने भी कभी ऐसा काम किया होगा जिसे याद कर आज भी हम मुस्कुरा देते हैं। लेकिन आज जिस महिला के शौक के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वैसा शायद ही आपने पहले सुना होगा। आइये जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी।
इस महिला के शौक आम नहीं है जिस वजह से यह हर और चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं। इस खूबसूरत महिला का नाम कमालिया जहूर है। कमालिया की लाइफ स्टाइल औरों से बिलकुल अलग है जिस वजह से वह चर्चा में हैं।
39 वर्षीय कमालिया नहाने में करोड़ों रुपए लगा देती हैं। आप हैरान हो रहे होंगे की वह ऐसी किस चीज से नहाती है जो इतना पैसा लग जाता है। तो आपको बता दें उन्हें शैम्पेन से नहाने का शौक है। कमालिया के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति हैं। जिनका नाम मोहम्मद जहूर है। कमालिया मॉडलिंग और सिंगिंग भी करती हैं
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, वो रोजाना 5 हजार रुपए की शैम्पेन की कई बॉटल्स नहाने के लिए खरीदती हैं। जिसके चलते वह नहाने में करोड़ों रुपए खर्च कर देती हैं। कमालिया और मोहम्मद जहूर की जुड़वा बेटियां हैं, जिनका नाम अराबेला और मीराबेला। कमालिया के घर पर 22 नौकर हैं, जो घर की देख-भाल करते हैं। इन नौकरों की साल की पगार 1।94 करोड़ रुपए है। इतना ही नहीं इस कपल के 10 घर, प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है। कमालिया को हीरे से जड़ी हुई घडिय़ां पहनने का शौक है जिनकी कीमत 40 लाख रुपए से भी ज्यादा है। उनके एक चश्मे की कीमत 4 लाख रुपए है।