ये काम कर लाखों कमा रही ये महिला, मिनट के हिसाब से करती है चार्ज...

 
ये काम कर लाखों कमा रही ये महिला, मिनट के हिसाब से करती है चार्ज...ऑस्ट्रेलिया की एक महिला लोगों को गले लगाकर लाखों रुपए कमा रही है। जैसिका ओ नील लोगों को प्यार से गले लगाने और उन्हें कडल करने का बाकायदा प्रति मिनट पैसा चार्ज करती हैं। हैरानी की बात ये है कि उनके पति को उनके इस अजीब बिजनेस से कोई दिक्कत नहीं। दो बच्चों की मां जेसिका ने अपने इस अनोखे बिजनेस से पिछले साल करीब 50 लाख रु कमाए।

35 साल की जेसिका पहले करियर काउंसलर और फिर मसाज थेरेपिस्ट बन गईं। उन्होंने बताया कि इस मसजा थेरेपी की लिस्ट में उन्होंने कडलिंग को भी शामिल किया जिसके लिए वो 46 पाउंड प्रति घंटा (करीब 6 हजार रु) चार्ज करती हैं। और साल भर में करीब 50 लाख रु कमा लेती हैं।

जेसिका मानती हैं कि वो लोगों को गले लगाकर उनकी मदद करती हैं। अकेलापन और डिप्रेशन का शिकार लोग भी उनके पास पहुंचते हैं और उनकी इस अनोखी थेरेपी से अच्छा महसूस करते हैं।

जेसिका ने बताया कि उन्हें इस अनोखी थेरेपी का आइडिया अपनी मां से मिला। उन्होंने कहा, "जब मैं किसी भी चीज से परेशान होती या निराश रहती, तब मेरी मां जोर से मुझे गले लगा लिया करती थी। इसके बाद सबकुछ ठीक हो जाता था। आज जिन लोगों को भी मैं गले लगाती हूं। वो खुश होकर जाते हैं।

जेसिका ने बताया कि उनके मसाल पार्लर आने वाले ज्यादातर मर्द 35 साल से ज्यादा के होते हैं। ज्यादातर लोगों को देखकर ही पता चल जाता है कि वे परेशान हैं। ऐसे में ये थेरेपी काम आती है। जेसिका कहती हैं कि ये थेरेपी सिर्फ और सिर्फ गले लगाने के लिए है। यहां साफ तौर पर डिसप्लिन बनाकर रखा जाता है।

जेसिका ने आगे बताया कि वो कैफीन कडलिंग थेरेपी भी देती हैं, जिसमें वे कस्टमर्स के साथ दोस्तों की तरह बिहेव करती हैं, कॉफी पीती हैं और उन्हें कडल करते हुए उनकी फीलिंग्स और इमशोन समझने की कोशिश करती हैं।

From around the web