इस महिला को बेटी की वजह से मिली नई 'जिंदगी'

 
इस महिला को बेटी की वजह से मिली नई 'जिंदगी'पहली बार मां बनी महिला को किसी वक्त बहुत ही ज्यादा ड्रग्स की आदत हुआ करती थी। Azaria Faver  का कहना है कि वो ड्रग्स के पैसों के लिए सड़को पर भीख मांगा करती थी। अगर उसकी जिंदगी में उसकी बेटी नहीं आती तो वो अब तक मर चुकी होती।

Azaria Faver को कुछ समय बाद ही पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं। साथ ही अगर उन्होंने अपने ड्रग्स की आदत ना छोड़ी तो उसकी बेटी को उससे दूर किया जा सकता है। इसके बाद ही Azaria Faver ने ऐसा कदम उठाया जिससे उसकी जिंदगी बदल गई थी।

Azaria Faver जल्दी से डॉक्टर के पास गई और पूरे शरीर को साफ करवाया। Azaria Faver ने अपनी बेटी की जिंदगी के लिए ड्रग्स की लत भी छोड़ दी थी। अब वो अपनी बेटी के साथ क्लासेस करती हैं। Azaria  के इस खास कदम के लिए उन्हें हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं। साथ ही उन्हें यूनिवर्सिटी में बच्चों को प्रेरणा देने के लिए भी बुलाया गया है।

उनका कहना है कि वो दुनिया की सबसे खुशनसीब महिला हैं। उनकी बेटी ने उन्हें नई जिंदगी दी है। अब वो अपनी बेटी को सबसे अच्छी और खूबसूरत जिंदगी देना चाहती हैं। जबसे Azaria की जिंदगी में नन्ही परी आई है तब से उन्होनें ड्रग्स को ना देखा है और ना ही उसके बारे में सोचा है। 

From around the web