31 साल में टीनेजर दिखती है ये महिला, जानिए इनके ब्यूटी सीक्रेट...

 
31 साल में टीनेजर दिखती है ये महिला, जानिए इनके ब्यूटी सीक्रेट...इंग्लैंड में रहने वाली 31 साल की एक महिला का कहना है कि उसकी उम्र जितनी ज्यादा बढ़ रही है, वो उतना ही यंग होती जा रही है। महिला के मुताबिक जब वो टीनेजर थी तब उसकी उम्र काफी ज्यादा लगती थी।

लेकिन अब ज्यादा उम्र होने पर लोग उसे टीनेजर समझने की भूल कर बैठते हैं। महिला ने ये भी दावा किया है कि कई बार जब वो दोस्तों के साथ नाइटआउट पर जाती है तो ड्रिंक्स देने से पहले लोग उससे ID कार्ड दिखाने का भी कह देते हैं।

ये स्टोरी एसेक्स के कोलचेस्टर में रहने वाली महिला एलिस डेवसन की है। दो बच्चों की मां डेवसन की उम्र भले ही 31 साल हो गई हो, लेकिन वो अब भी काफी यंग दिखती है, जिसकी वजह से लोग अक्सर उसे टीनेजर समझ बैठते हैं।  डेवसन से जुड़ी सबसे खास बात ये है कि जहां लोग उसे अब कम उम्र का समझते हैं, लेकिन जब वो सचमुच टीनेज में थी तो उसकी उम्र काफी ज्यादा दिखाई देती थी। उस वक्त उसे देखने के बाद लोग उसे मिडिल एज महिला समझते थे।

महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक पुराना और एक नया फोटो शेयर किया था। पुराना फोटो तब का था जब वो स्कूल में पढ़ती थी और उसकी उम्र 15 साल थी। फोटो पर मिले लोगों के रिस्पॉन्स को जान वो काफी हैरान रह गई। इन दोनों फोटोज को देखने के बाद ज्यादातर लोगों का कहना था कि इसमें पुराने फोटो में वो एक मिडिल एज महिला की तरह दिख रही है, वहीं नए फोटो में वो किसी टीनेजर की तरह दिख रही है।

पुराने फोटो में उसका हेयरस्टाइल बॉब कट है और उसके सिर पर कुछ लटें निकल रही है। इसके अलावा उसके गले में स्कार्फ भी डला हुआ है। इस फोटो के लेते वक्त उसकी उम्र 15 साल ही थी, लेकिन इसके बाद भी फोटो को देख उसके दोस्त उसे 30+ उम्र का समझ रहे थे। एलिस का कहना है कि पिछले दो सालों से वो जब भी दोस्तों के साथ रात को आउटिंग पर निकलती है तो बार टेंडर ड्रिंक देने से पहले हमेशा उससे ID कार्ड दिखाने को कहता है। जबकि शराब पीने की लीगल उम्र के मुकाबले उसकी उम्र 13 साल ज्यादा है।

एलिस अपने यंग दिखने का क्रेडिट कम उम्र में अपनाए गए स्कीनकेयर रुटीन, खूब पानी पीने और एक अच्छी डाइट को देती है। अपने लुक्स को लेकर मिलने वाले कमेंट को लेकर उसका कहना है कि 'मुझे लगता है कि उम्र के मामले में मैं पीछे की ओर जा रही हूं। मतलब जितना मेरी उम्र बढ़ रही है उतनी मैं यंग होती जा रही हूं।'

महिला का कहना है, 'मुझे नहीं पता उन फोटोज में मैं बड़ी क्यों दिखती हूं, ये काफी बुरा है, उनमें मेरा लुक काफी बुरा है। हालांकि मुझे ये भी पता है कि एक वक्त ऐसा भी आएगा जब मैं जवान नहीं दिखूंगी और मैं बूढ़ी लगने लगूंगी। लेकिन फिलहाल मैं अच्छी लग रही हूं।'

From around the web