एक शौक को पूरा करने के लिए 15 लाख रुपए खर्च कर देती है ये महिला

 
एक शौक को पूरा करने के लिए 15 लाख रुपए खर्च कर देती है ये महिलाजब खूबसूरती की बात हो तो महिला हर कीमत चुकाने के लिए तैयार हो जाती है। हर स्त्री की यह चाहत होती है कि वह बेहद सुंदर दिखे लेकिन इसके लिए अगर कोई आपसे कहे कि आपको एक करोड़ रुपए खर्च करने पडेंगे तो शायद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाए लेकिन दुनिया में एक महिला ऐसी भी है जो सिर्फ नहाने में ही करोडों रुपए खर्च कर देती है। हर दिन उनके नहाने का खर्च 15 लाख रुपए है।

जी हां, चैंकिए मत, आज हम आपको इस महिला के बारे में विस्तार से बताते हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं नतालिया शमारेनकोवा की। नतालिया का जन्म 18 मई 1977 को रूस में हुआ था।

हालांकि उन्होंने पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति मोहम्मद जहूर से शादी के बाद अपना नाम बदलकर कमालिया जहूर रख लिया। कमालिया के जितने चर्चे उनकी खूबसूरती को लेकर होते हैं, उससे भी अधिक तो वह अपने लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं।

खास बात ये है कि कमालिया नहाने पर ही करीब एक करोड़ रुपए लुटा देती हैं। उन्हें शैम्पेन से नहाने का शौक है। इस दंपति के पास धन- दौलत की कोई कमी नहीं है। इनके पास 10 घर हैं। साथ ही प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है।

एक्ट्रेस, सिंगर व मॉडल कमालिया सालभर में 46 लाख रुपए से ज्यादा की खरीदारी कर लेती हैं। वे हीरा जडि़त घडिय़ां पहनती हैं, जिनकी कीमत 40 लाख रुपए से भी ज्यादा है। उनके चश्मे की कीमत 4 लाख रुपए है। कमालिया के घर 22 नौकर हैं। उन सबका सालाना वेतन 1.94 करोड़ रुपए है।

कमालिया ऐसी बात नहीं है कि सारा धन मौज-मस्ती में ही खर्च करती है, बल्कि वह पाकिस्तान में कई चैरिटी वर्क भी कर चुकी हैं। कमालिया ने वर्ष 2008 में मिसेज वल्र्ड का खिताब अपने नाम किया था। उसके दो जुड़वां बेटियां अराबेला व मिराबेला हैं, जिनका जन्म 6 सितंबर 2013 को हुआ था।

From around the web