लोगों से लिपटकर सोने का 5 हजार लेती है ये महिला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

लोगों से लिपटकर सोने का 5 हजार लेती है ये महिला

इन दिनों एक महिला इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है जो सिर्फ लोगों को गले लगाती है और बड़े प्यार से सुलाती है। ऐसा कर वह हर घंटे 80 डॉलर (करीब 5,635 रुपये) कमाती है। अमेरिका के कैनजस शहर में मैरी नाम की एक ऐसी महिला है, जो लोगों को सिर्फ हग करने औ


लोगों से लिपटकर सोने का 5 हजार लेती है ये महिलाइन दिनों एक महिला इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है जो सिर्फ लोगों को गले लगाती है और बड़े प्यार से सुलाती है। ऐसा कर वह हर घंटे 80 डॉलर (करीब 5,635 रुपये) कमाती है।  अमेरिका के कैनजस शहर में मैरी नाम की एक ऐसी महिला है, जो लोगों को सिर्फ हग करने और लिपटकर सुलाने के लिए ही सालभर में करीब 28 लाख की कमाई कर रही है। दरअसल, मैरी एक प्रफेशनल कडलर हैं जो अपनी इस सर्विस के जरिए लोगों को रिलैक्स फील कराती हैं।
मैरी कहती हैं कि ऐसा करने से बॉडी से ऑक्सीटोसिन हॉर्मोन रिलीज होता है, जो न सिर्फ एक व्यक्ति को खुशी महसूस करवाता है बल्कि स्ट्रेस भी कम करता है। मैरी का एक सेशन 1 घंटे से 4 घंटे तक का होता है। हालांकि इसके लिए भी मैरी ने कुछ कड़े नियम बनाए हुए हैं। जैसे कि क्लाइंट्स को पूरे वक्त कपड़ों में होना चाहिए और सेशन के दौरान किसी भी तरह का कोई फिजिकल डिजायर भी नहीं होना चाहिए। गर्मियों में शॉर्ट्स चल सकते हैं, लेकिन ये ज्यादा छोटे नहीं होने चाहिए।