इस महिला ने पति की मौत के बाद सेक्स में ली रुचि, बनाए इतने लोगों से सम्बन्ध...

 
इस महिला ने पति की मौत के बाद सेक्स में ली रुचि, बनाए इतने लोगों से सम्बन्ध...महिलाओं की कई आदतें होती है जिन्हें वो पति से छुपाती है। शादी शुदा पुरुषों के साथ संबंध बनाना कई महिलाओं की आदत होती है या फिर ये कहें उन्हें वही अच्छा लगता है। कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जिन्हें सिर्फ शादीशुदा पुरुष ही भाते हैं और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए हमेशा तैयार रहती है। आज हम ऐसी ही एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें करीब 80 से अधिक शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बनाया है।

यह महिला इंग्लैंड की रहने वाली है जिसका कहना है कि उसने अब तक करीब 80 शादीशुदा मर्दों से संबंध बनाए है। महिला का नाम लुइस वैन डर वेल्डे है जिसकी उम्र 43 वर्ष है और ये दो बच्चों की माँ भी है। महिला का कहना है कि उसने ये काम अपने पति की मौत के बाद किया है। लुइस खुद को सेक्स एंड रिलेशनशिप एक्सपर्ट, टीवी प्रेजेंटर, लेखिका और पब्लिक स्पीकर कहती है।

इस ने बताया कि वो महिलाएं ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि वे जानती हैं उनके पति के साथ ऐसे कोई खास संबंध नहीं हैं। ये महिला पुराने रीती रिवाज से बाहर निकलना चाहती हैं जिसके चलते वो इसी तरह अपनी जिंदगी को खुलकर जीती है।

From around the web