यह युवक कराने जा रहा अपनी अम्मी की दूसरी शादी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

यह युवक कराने जा रहा अपनी अम्मी की दूसरी शादी

नई दिल्ली। शादी की कोई उम्र नहीं होती है, बस जरूरत होती है तो ऐसे इंसान की जिसके साथ आप खुश रह सकें। इन दिनों सोशल मीडिया में एक ऐसी ही शादी की चर्चा है, जिसमें महिला अपने तलाक के 23 साल बाद फिर से शादी करने जा रही है। इस शादी की सबसे खास बात यह है


यह युवक कराने जा रहा अपनी अम्मी की दूसरी शादीनई दिल्ली। शादी की कोई उम्र नहीं होती है, बस जरूरत होती है तो ऐसे इंसान की जिसके साथ आप खुश रह सकें। इन दिनों सोशल मीडिया में एक ऐसी ही शादी की चर्चा है, जिसमें महिला अपने तलाक के 23 साल बाद फिर से शादी करने जा रही है।

इस शादी की सबसे खास बात यह है कि इस महिला की शादी उसके बालिग बेटे की रजामंदी से होने जा रही है। बता दें कि पाकिस्तान के रहने वाले इस परिवार ने वकायदा इस बात की जानकारी ट्वीटर में दी है।

इस पाकिस्तानी शख्स को लोगों ने ट्वीटर के माध्यम से उसके इस कदम की सराहना की है। शख्स ने ट्विटर पर लिखा था कि, 'मेरी अम्मी का तलाक 23 साल पहले हो गया था। इस फ्राइडे मैं उनकी दोबारा शादी करवा रहा हूं। मैं अब कमाता हूं। इस लायक हूं। उनको अपनी दुआओं में याद रखिएगा।'

लोगों ने जब इस तरह का ट्वीट देखा तो भावुक हो गए और देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल हो गया। कई लोगों ने इस शख्स को शादी में मदद करने की बात भी कही हैं।