इस लड़की से शादी करने वाले को मिलेंगे 2 करोड़, पिता का बिजनेस भी वही संभालेगा...

 
इस लड़की से शादी करने वाले को मिलेंगे 2 करोड़, पिता का बिजनेस भी वही संभालेगा...थाईलैंड में एक करोड़पति पिता ने अपनी बेटी के अच्छे रिश्ते के लिए मोटे दहेज का ऐलान किया है। पिता ने कहा है कि जो भी उसकी बेटी से शादी करेगा उसे 2 करोड़ रुपये देंगे।

ऑरनॉन रोडथॉन्ग नाम के एक शख्स ने अपनी बेटी की शादी के लिए यह घोषणा की है। उनकी बेटी कार्नसिता शादी के योग्य है और 26 साल की हैं।

कार्नसिता के पिता की शर्त है कि लड़का मेहनती होना चाहिए और पैसे की कद्र करता हो। सबसे खास बात की लड़के को किसी तरह की डिग्री लाने की जरूरत नहीं है उसे सिर्फ पढ़ना-लिखना आना चाहिए।

रोडथॉन्ग के पास डूरियन के खेत हैं, जो कि सबसे महंगे फलों में से एक है। इस काम में उनकी बेटी कार्नसिता उनकी मदद करती हैं। उन्होंने कहा कि अपनी बेटी के लिए एक ऐसा लड़का चाहिए जो उनके काम को संभाले।

TUKO.co.ke के मुताबिक रोडथॉन्ग के इस घोषणा के बाद हजारों की संख्या में लड़कों ने उनकी बेटी से शादी के लिए अपनी दावेदारी ठोक दी है। देखते ही देखते उनके पास 10,000 से अधिक लड़कों के आवेदन पहुंच चुके हैं। ‘टूडे’ के मुताबिक पिता के फोन पर इतने शादी के प्रस्ताव आ रहे हैं कि उन्होंने मजबूरन अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया है।

शादी के साथ इतना बड़ ऑफर सभी को लुभा रहा है। ऐसे में आवेदन करने वालों ने रोडथॉन्ग की नींद हराम कर दी है। नौबत अब यह आ गई है कि रोडथॉन्ग को फेसबुक पर यह शादी कैंसिल करने का ऐलान करना पड़ा।

From around the web