खूबसूरत रहने के लिए शराब से नहाती है ये पाकिस्तानी वाइफ

 
खूबसूरत रहने के लिए शराब से नहाती है ये पाकिस्तानी वाइफ
हर इंसान का शौक अलग होता है। किसी को महंगी महंगी गाड़ियों में घुमने के शौक होता है तो कोई करोड़ो की ज्‍वैलरी रखने का शौक फरमाता है। अपने शौक को पूरा करने के लिए ये लोग करोड़ो खर्च कर देतें है। ऐसे ही एक महिला के शौक के बारें में आपको बताने जा रहे है जिसकों जान कर आप भी चौक जाओगे।
हम बात कर रहे है पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की वाइफ कमालिया की। इनको नहाने का शौक है। अब आप सोच रहे होंगे की इसमें नया क्या है यह भी कोई शौक हुआ। दरहसल, इनको पानी की बजह शैंपेन से नहाने का शौक है। इसके लिए वह कई महंगी शैंपेन की बोतलें खाली कर देती हैं। वे खुद को खूबसूरत बनाने के लिए सिर्फ नहाने पर ही 1 करोड़ रुपए खर्च कर देती हैं। हर दिन 18-20 बोतालें से नहाती हैं और एक शैंपेन की बोतल की कीमत 5 हजार की होती है। इसका मतलब एक दिन के नहाने में यह महिला तक़रीबन 1 लाख रुपए की शैंपेन का इस्तेमाल करती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी सेवा में दिन-रात 22 नौकर लगे रहते हैं। कमालिया के पति इन नौकरों की सैलरी पर ही सालाना 1.94 करोड़ रुपए खर्च कर देते हैं।
शादी से पहले कमालिया का नाम नताल्या शमरेनकोवा था। बाद में उन्होंने अपना नाम बदल लिया। कमालिया मॉडल और सिंगर भी रह चुकी हैं। उनका जन्म यूक्रेन में हुआ और वे लंबे वक्त तक रूस में रह चुकी हैं। पाकिस्तान में समय बिताते हुए उन्होंने वहां के चैरिटी प्रोग्राम में भी काम किया है।
जूतों पर 20 लाख से ज्यादा खर्च
कमालिया हीरे जड़ी हुई घड़ियां पहनती है जिनकी कीमत 40 लाख रुपए से भी ज्यादा है। उनके एक चश्मे की कीमत 4 लाख रुपए है। अगर बात की जाए उनकी हैंडबैग की तो उसकी कीमत 90 लाख रुपए है और वह सालाना अपने जूतों पर 20 लाख से ज्यादा खर्च कर देती हैं।
विदेश टूर के लिए 14 घर और 2 जेट
यूं तो कमालिया को पेरिस के मशहूर और सबसे बड़े होटल सूट इंपेरियल रिट्ज में रुकने का शौक है। इस होटल में एक रात रुकने का ही खर्च करीब 20 लाख रुपए तक है। इसके अलावा खाने-पीने और अन्य खर्च अलग से होते हैं। लेकिन विदेश टूर के लिए उनके पास अलग-अलग देशों में 14 घर और 2 प्राइवेट जेट हैं।

From around the web