उम्र में 13 साल छोटे पति की इस आदत से परेशान होकर महिला ने शादी के 3 हफ्ते बाद ही मांगा तलाक़

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

उम्र में 13 साल छोटे पति की इस आदत से परेशान होकर महिला ने शादी के 3 हफ्ते बाद ही मांगा तलाक़

संयुक्त अरब अमीरात में एक महिला अपने 13 साल छोटे पति की एक आदत से परेशान हो गई। महिला का कहना है कि उसका पति बेहद कंजूस है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हनीमून पर गई महिला ने यूएई में अपने कंजूस पति से तलाक की अर्जी डाली है। महिला ने अपने पति पर इलज़


उम्र में 13 साल छोटे पति की इस आदत से परेशान होकर महिला ने शादी के 3 हफ्ते बाद ही मांगा तलाक़संयुक्त अरब अमीरात में एक महिला अपने 13 साल छोटे पति की एक आदत से परेशान हो गई। महिला का कहना है कि उसका पति बेहद कंजूस है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हनीमून पर गई महिला ने यूएई में अपने कंजूस पति से तलाक की अर्जी डाली है।

महिला ने अपने पति पर इलज़ाम लगाया है कि उसके पति ने शादी के बाद एक पैसा खर्च नहीं किया। इतना ही नहीं महिला के ईरानियन पति ने शादी के पहले दिन से ही उससे पानी, बिजली और घर का खर्च उठाने के लिए कह दिया।

बता दें कि महिला ने अबू धाबी डिपार्टमेंट ऑफ फैमिली अफेयर्स (पर्सनल स्टेटस) में तलाक की अर्जी दाखिल की है।

महिला की शादी हुए अभी तीन हफ्ते ही हुए हैं। महिला का अपने पति पर यह भी इलज़ाम है कि उसने अपने डाक्यूमेंट्स खोने की बात कहकर कई बिल महिला से भरवाए और अपनी पत्नी के पैसों से घर के फर्नीचर भी खरीदने को कहा।


महिला द्वारा अबू धाबी डिपार्टमेंट ऑफ फैमिली अफेयर्स में दी गई अर्जी में यह भी लिखा था कि शादी के बाद से ही उसका पति उसे नजरअंदाज करने लगा। अपने पति की इन सब हरकतों से तंग आकर आखिरकार महिला ने तलाक  के लिए अपील की।