जब 20 साल की लड़की को हो गया 53 साल के शख्स से प्यार

 
जब 20 साल की लड़की को हो गया 53 साल के शख्स से प्यार
अमरीका के प्रसिद्ध मियामी शहर से एक ऐसा वाक्या सामने आया है जिसको सुनकर आपको यकीन हो जाएगा कि प्यार वाकई में अंधा होता है.

दरअसल मियामी में 20 साल की इसाबेल सैंज को खुद से 33 साल बड़े शख्स जोसेफ कोनर से प्यार हो गया, जो 53 साल के हैं. इतना ही नहीं जोसेफ कोनर और इसाबेला सैंज ने दिसंबर में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और एक महीने के अंदर ही इसाबेला प्रेग्नेंट हो गई.

जब 20 साल की लड़की को हो गया 53 साल के शख्स से प्यार
फिर अगले साल में उसने एक और बच्चे को जन्म दिया. कमाल की बात यह है कि दोनों ने अबतक शादी भी नहीं की है, हालांकि कपल साथ रह रहा है और जल्द ही शादी करने वाला है.

वैसे ऐसा नहीं है कि इस रिश्ते के बारे में पता चलने पर इसाबेला के फैमिली मेंबर्स ने उसका विरोध नहीं किया, उन्होंने इसाबेला को बहुत समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वो नहीं मानी.

ये दोनों जब भी कहीं साथ जाते हैं तो उम्र के इतने फासले की वजह से लोग इन्हें बाप-बेटी समझने लगते हैं. इसाबेल का कहना है कि ‘हम कभी हम किसी पब्लिक प्लेस पर साथ जाते हैं तो लोग हमें बेहद अजीब निगाहों से देखते हैं. लोग हमें बाप-बेटी समझने लगते हैं.

इसाबेल के पति जोसेफ ने कहा कि मेरे दोस्तों ने जब इसाबेला को मेरे साथ देखा तो उन्हें लगा कि उसके लुक्स और कम उम्र की वजह से मैं उसके साथ हूं, लेकिन मेरे लिए इसाबेला की उम्र से ज्यादा उसका व्यक्तित्व मायने रखता है. उसका मैच्योरिटी लेवल कमाल का है और वो मुझे बेहद पसंद है.


दरअसल इसाबेला का कहना है कि ‘जोसेफ की हेल्थ और बीमारियों को लेकर मुझे बहुत चिंता होती है, मैं जानती हूं वो जल्द ही मुझे छोड़कर चला जाएगा. लेकिन हम नहीं जानते कि लाइफ में आगे क्या होने वाला है. उन्होंने कहा कि वो सिर्फ आज में जीती हैं.

From around the web