जब शादी में कपल को देखकर भड़क गई 'दुल्हन'

 
जब शादी में कपल को देखकर भड़क गई 'दुल्हन'पिछले कुछ हफ्तों से पूरी दुनिया में धुआंधार शादियां हो रही हैं।हर शादी में अलग रीति रिवाज होता है, हजारो काम होते हैं, ढ़ेर सारी तैयारियां करनी होती हैं, सबकी पसंद-नापसंद का ध्यान रखना होता है और मेहमानों को न्योता भेजना होता है।

जी हां, उसी आमंत्रण की बात कर रहे हैं जिसके मिलने के बाद ही आप किसी की शादी में जा सकते हैं लेकिन क्या कभी आपके के साथ ऐसा हुआ है कि आमंत्रण मिलने के बावजूद आपको शादी से निकाल दिया गया हो।

अगर अभी तक ऐसा नहीं हुआ तो संभल जाइये और आमंत्रण पत्र को ध्यान से पढ़ने की आदत डाल लीजिये क्यूंकि अब लोग आमंत्रण पत्र में शादियों के नियम भी छपवाने लगे हैं और नियम न मानने पर आपको धक्के मारकर शादी से निकाला जा सकता है।

बीते दिनों एक शादी में ऐसा ही कुछ हुआ जहां दुल्हन ने शादी में आये एक मेहमान को 'गेट आउट' कह दिया। दुल्हन ने एक जोड़े को अपने रिसेप्शन से बाहर निकाल दिया क्योंकि वे अपने बच्चों को अपने साथ ले आए थे और वह नहीं चाहती थी की उसकी जिंदगी का इतना बड़ा दिन छोटे बच्चों की वजह से खराब हो।

दरअसल, शादी करने वाले जोड़े ने अपने शादी के कार्ड पर शादी के नियम भी छपवाए थे। जिसमें ये साफ़ लिखा था कि बच्चों को साथ लाना वर्जित है।जिसके बावजूद एक दंपती अपने दो छोटे बच्चों को साथ ले आये।उनका कहना था कि वे अपने बच्चों को कोई भी गड़बड़ी करने से संभल सकते हैं। 

From around the web