जब लड़की ने अपने ही पीरियड्स के खून से की इस तरह की कलाकारी...

 
जब लड़की ने अपने ही पीरियड्स के खून से की इस तरह की कलाकारी...
सोशल मीडिया पर इनदिनों एक पेंटिंग काफी तेजी तेजी से वायरल हो रही है। इस पेंटिंग की खास बात जानकर पूरी दुनिया हैरान रह गई। दरअसल, ये मामला एक ऐसी महिला से जुड़ा है जिसने मासिक धर्म के दौरान निकलने वाले खून से एक ऐसी तस्वीर बना दी जिसे देखकर पूरी दुनिया दंग रह गई।बताना चाहेंगे कि ये महिला पेशे से पेंटर है। कहा जाता है की कलाकार अपनी क्रिएटिविटी दिखाने के लिए क्या नहीं करते हैं। कुछ ऐसा ही कर दिखाया इस महिला ने। हालांकि ये मामला बीते साल का है लेकिन एक बार इस महिला की बनाई तस्वीर वायरल हो रही है।
इस वजह से यह महिला आर्टिस्ट एकबार फिर से चर्चाओं में हैं। इस आर्टिस्ट का नाम टिमी पाली है। टिमी ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जो दुनिया को दंग कर देने वाला कारनामा बन गया। दरअसल, इस महिला ने मासिक धर्म के दौरान निकलने वाले खून से एक कैनवास पर एक बच्चे की तस्वीर को उकेरा है। इसे देखकर आप भी बोल उठेंगे-  'शानदार'।
 दुनिया को मातृत्व का दर्शन कराने के लिए टिमी पाली के दिमाग में यह आइडिया आया और उन्होंने कैनवास पर बच्चे के जन्म का चित्रण कर दिया। जब टिमी पाली से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनका फोकस खून पर नहीं बल्कि मासिक धर्म के द्वारा किए गए उस काम पर है जो एक पुरुष को पिता बनने का, एक लड़की को मां बनने का और एक परिवार के वंश को आगे बढ़ने का हक देता है।लेकिन आज भी कुछ लोग आपके जरूर अगल-बगल मिल जाएंगे जो इसको लेकर मजाक बनाते नजर आते हैं। ये वाकयी बेहद शर्मनाक हरकत होती है। उन्हें अपने किए पर शर्म आनी चाहिए।

From around the web