भला कौन नहीं जानता इस बार्बी डॉल को, जानिए लोग क्यों मानते हैं एडल्ट स्टार...

 
भला कौन नहीं जानता इस बार्बी डॉल को, जानिए लोग क्यों मानते हैं एडल्ट स्टार...
दुनिया भर में बार्बी डॉल के नाम से मशहूर यूक्रेन की Valeria Lukyanova को भला कौन नहीं जानता। उनकी शक्ल बार्बी से इतनी मिलती है कि लोगों ने उन्हें जीवित बार्बी कहना शुरू कर दिया था। Valeria अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालती रहती हैं। वह कहती हैं कि उन्हें अपनी बॉडी पर गर्व है और वह लोगों को बताना चाहती हैं कि इसके पीछे उन्होंने कितनी मेहनत की है।

उन्होंने बार्बी जैसा दिखने के लिए ब्रेस्ट इंप्लांट भी करवाए थे। उनका कहना था कि उनका शरीर और आंखें हमेशा से ही किसी बार्बी डॉल के जैसे ही थे। लेकिन कई लोगों ने इसपर सवाल भी उठाए हैं। Valeria की तस्वीरों पर लोगों ने कई भद्दे कमेंट भी किए हैं। कई लोगों का कहना है कि वो जानबूझकर अपनी उत्तेजित तस्वीरें डालती हैं। लोगों का तो यहां तक कहना है कि वो किसी एडल्ट स्टार से कम नहीं हैं।

वहीं Valeria को बिलकुल पसंद नहीं कि कोई उनकी तुलना किसी नेकेड मॉडल्स से करे। वह कहती हैं कि, “लोगों को स्टाइलिश और बेहूदी तस्वीरों में अंतर मालूम नहीं है। मैं हमेशा ध्यान रखती हूं कि तस्वीरों में मेरे प्राइवेट पार्ट्स ढंके रहें।” वह अपने बार्बी डॉल जैसे शरीर का श्रेय अपनी स्पेशल डाइट को देती हैं। इसके साथ ही वह आध्यात्मिकता पर भी काफी ध्यान देती हैं जिसके लिए उन्होंने एक साइट भी बनाई है।

From around the web