तुलसी गबार्ड ने पीएम मोदी से क्‍यों कहा है सॉरी?

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

तुलसी गबार्ड ने पीएम मोदी से क्‍यों कहा है सॉरी?

22 सितंबर को टेक्सास के ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा इवेंट 'हाउडी मोदी' होने वाला है।डेमोक्रेटिक पार्टी की नेता तुलसी गबार्ड इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगी। गबार्ड ने अब इस वजह से पीएम मोदी को सॉरी कहा है और साथ ही नमस्ते कह


तुलसी गबार्ड ने पीएम मोदी से क्‍यों कहा है सॉरी?
22 सितंबर को टेक्‍सास के ह्यूस्‍टन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा इवेंट 'हाउडी मोदी' होने वाला है।डेमोक्रेटिक पार्टी की नेता तुलसी गबार्ड इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगी।

गबार्ड ने अब इस वजह से पीएम मोदी को सॉरी कहा है और साथ ही नमस्‍ते कहकर उनका स्‍वागत किया है। तुलसी के इस कार्यक्रम में न जाने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे और खुद उन्‍होंने इन सभी कयासों पर विराम लगा दिया है।

बता दें कि तुलसी अमेरिकी कांग्रेस की पहली हिंदु सांसद हैं। तुलसी, पीएम मोदी की फैन हैं और जब उनके इवेंट में शामिल होने की खबरें आईं तो अटकलों का बाजार भी गर्म हो गया।

तुलसी ने एक वीडिया मैसेज पोस्‍ट किया है। इस मैसेज में उन्‍होंने पीएम मोदी का गर्मजोशी के साथ स्‍वागत किया है। साथ ही उन्‍होंने इस बात के लिए माफी भी मांगी है कि वह अपने चुनाव प्रचार के कार्यक्रम में बिजी होने की वजह से इवेंट में शामिल नहीं हो पाएंगी।