दोस्तों के सामने डांस न करने पर पत्नी को नंगा कर पीटा, फिर कर दिया गांजा

 
दोस्तों के सामने डांस न करने पर पत्नी को नंगा कर पीटा, फिर कर दिया गांजा एक पाकिस्तानी पति को अपनी पत्नी के साथ हैवानियत करने पर गिरफ्तार कर चार दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पति पर आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसके दोस्तों के सामने नाचने से मना कर दिया तो उसने अपनी पत्नी को नग्न कर उसकी पिटाई की और उसका सिर मूंड दिया।

अधिकारियों को इस शर्मसार कर देनेवाली घटना के बारे में तब पता चला जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वीडियो में दिखने वाली महिला ने अपना नाम अस्मा अजीज बताया। उसके चेहरे में जख्म थे और वह मदद के लिए लोगों से भीख मांग रही थी। पाकिस्तान के उत्तर-पूर्वी पंजाब प्रांत के लाहौर की रहनेवाली अस्मा ने वीडियो में कहा है कि उसके पति मियां फैसल और उनके सहयोगी बुरी तरह नाराज हो गए जब उसने उनके सामने नाचने से इनकार कर दिया।

उसने आरोप लगाया कि उन्होंने उसके सारे कपड़े उतार दिए और सिर मूंडकर उसे अपमानित किया। इसके बाद उसे लोहे के पाइप से पीटा। वीडियो में अस्मा आगे कहती है कि 'उसने (पति) अपने कर्मचारियों के सामने मेरे कपड़े उतार दिए। कर्मचारियों ने मुझे पकड़ लिया और उसने मेरे बाल काट दिए और उसे मेरे सामने जला दिया।'

From around the web