PUBG खेलने से रोकने पर तलाक लेने पहुंच गयी पत्नी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

PUBG खेलने से रोकने पर तलाक लेने पहुंच गयी पत्नी

इन दिनों इंटरनेट पर एक विडियो खूब देखा जा रहा है। इसमें दूल्हा शादी के दौरान ऑनलाइन गेम PUBG खेलता नजर आ रहा है। अब इस गेम से ही जुड़ा एक अनोखा मामला संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से सामने आया है, जहां कथिक तौर पर एक पत्नी ने पति से सिर्फ इसलिए तलाक मांग


PUBG खेलने से रोकने पर तलाक लेने पहुंच गयी पत्नी
इन दिनों इंटरनेट पर एक विडियो खूब देखा जा रहा है। इसमें दूल्हा शादी के दौरान ऑनलाइन गेम PUBG खेलता नजर आ रहा है।

अब इस गेम से ही जुड़ा एक अनोखा मामला संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से सामने आया है, जहां कथिक तौर पर एक पत्नी ने पति से सिर्फ इसलिए तलाक मांग लिया क्योंकि वो उसे PUBG खेलने से रोक रहा था।

अजमल पुलिस में ‘सोशल सेंटर’ के डायरेक्टर कैप्टन वफा खलील अल हुसैनी ने बताया कि 20 वर्षीय महिला ने यह कहते हुए तलाक की अर्जी डाली कि उनका पति उन्हें गेम खेलने रोकता है। वो कहते हैं कि यह शादीशुदा जोड़ों का अबतक का सबसे विचित्र मामला है।

हुसैनी कहते हैं कि गेम के मसले पर जब पति के साथ हुए विवाद ने हिंसक रूप ले लिया, तो महिला मदद के लिए सेंटर पहुंची। महिला ने यह कहते हुए अपने पति से तलाक मांगा कि ये उसका अधिकार है कि वो अपने मनोरंजन के लिए क्या चुने? उन्हें इस गेम को खेलने में ही मजा आता है, जिसे वो परिवार और दोस्तों के साथ ही खेलती हैं।


वहीं, पति ने दावा किया है कि वो अपनी पत्नी की गेम खेलने की आदत को छुड़वाना चाहते हैं ताकि वो अपना ध्यान परिवार के पर लगा सके। उनका मकसद पत्नी की आजादी को दबाने का नहीं, बल्कि परिवार को एक साथ रखने का था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि यह विवाद इतना बढ़ जाएगा।