पत्नी ने की बेवफाई और इसी वजह से इस तरह पति बन गया करोड़पति

 
पत्नी ने की बेवफाई और इसी वजह से इस तरह पति बन गया करोड़पतिअमेरिका के कैरोलिना शहर में रहने वाले रॉबर्ट केविन होवार्ड ने अपनी पत्नी से तलाक के बाद उसके मौजूदा प्रेमी के ऊपर प्यार चुराने का मामला दर्ज करवाया और इस केस को जीतकर करोड़पति बन गया। दरअसल, रॉबर्ट की पत्नी अचानक ही इससे तलाक मांगने लगी।

पहले उसने तलाक का कारण जानना चाहा। लेकिन जब उसे कारण नहीं पता चला तो उसने थक-हारकर बीवी की ख़ुशी के लिए उसे डाइवोर्स दे दिया। लेकिन तलाक के बाद जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने किसी और मर्द के लिए उसे छोड़ा है, तब उसने मामला दर्ज करवाया। 

रोबर्ट ने अपनी पत्नी के मौजूदा प्रेमी पर प्यार चुराने और उसका घर तोड़ने का इल्जाम लगाया। कोर्ट ने पूरे मामले की सुनवाई की और सबूतों के आधार पर पाया कि दूसरे मर्द के कारण उसका खुशहाल वैवाहिक जीवन तबाह हुआ है। इसके बाद कोर्ट ने रोबर्ट के पक्ष में फैसला सुनाया और उसे मुआवजे के तौर पर 5 करोड़ 31 लाख रुपए मिले।

दरअसल, अमेरिका के सात राज्यों उत्तरी कैरोलिना, हवाई, इलिनोइ, न्यू मैक्सिको, मिसिसिपी, दक्षिणी डकोटा और यूटाये में होम ब्रेकर कानून है। जो पति-पत्नी को एक-दूसरे के प्यार पर हक़ जताने का अधिकार देता है और किसी तीसरे के कारण खुशहाल घर के टूटने पर हर्जाने के लिए मुकदमा करने की अनुमति भी देता हैं। 

From around the web