महिला ने सीमेंट की बोरियों से बना डाला 'वेडिंग गाउन'

 
महिला ने सीमेंट की बोरियों से बना डाला 'वेडिंग गाउन'चीन की एक महिला किसान इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वजह भी अजब है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ? तो हम आपको बता दें कि चर्चा की वहज उनकी क्रिएटिविटी है। 28 साल की लिली ने सीमेंट की 40 बोरियों से अपने लिए यह वेडिंग गाउन बनाई। इस खूबसूरत वेडिंग ड्रेस की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

लिली के घर ही हाल ही मरम्‍मत हुई थी। लिहाजा उनके पास ढेर सारी सीमेंट की बोरियां पड़ी हुई थीं। लिली ने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। परिवार की हालत ठीक नहीं है तो वह ज्यादातर समय खेत में बिताती हैं। फिर भी डिजाइनिंग कोर्स का टैलंट उनके अंदर से गया नहीं और उनहोंने बोरियों से एक गाउन बना डाला।

उनका यह वेडिंग गाउन असल में बारिश के मौसम में खेतों में काम करने के लिए एक ड्रेस है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि लिली बारिश से बचते हुए खेत में काम करने के लिए ड्रेस बना रही थीं, लेकिन फिर उन्‍होंने इसे वेडिंग गाउन का रूप दे दिया।

लिली ने बताया कि मुझे उम्‍मीद नहीं थी कि इस ड्रेस को इंटरनेट पर ऐसा रेस्‍पॉन्‍स मिलेगा। यह चौंकाने वाली बात है। 2012 में लिली की शादी हो गई थी और उनका एक बेटा भी है।

लिली ने एक मैगजीन में ऐसा ही वेडिंग गाउन देखा था। वहीं से प्रेरणा लेकर उन्‍होंने महज तीन घंटों में यह वेडिंग गाउन तैयार किया। लिली ने जब इसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, तो यह खूब वायरल हो गई। आपको बता दें कि वेडिंग गाउन में लिली का एक वीडियो भी है, जिसे 50 लाख से ज्यादा बार लोग देख चुके हैं।

From around the web