अपने दोस्त को टैग करने के लिए महिला ने किया 6,437 KM का सफर

 
अपने दोस्त को टैग करने के लिए महिला ने किया 6,437 KM का सफरनई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया ने दूर बैठे दोस्तों को भी साथ जुड़ने के लिए एक कड़ी बनाई है वो है एक-दूसरे को किसी भी पोस्ट में टैग करना। किसी पोस्ट में अपने दोस्तों को टैग करके हम उन्हें कई बातें याद दिलाते हैं। ऐसे ही टैग के एक गेम की वजह से कुछ दोस्त सालों बाद एक-दूसरे से मिले हैं। ये 9 दोस्तों के इस ग्रुप ने टैगिंग को अलग ही लेवल पर पंहुचा दिया है।

साल 2012 में Georgina Wilkinson जो नोर्थ केरोलिना की रहने वाली है चीन में एक प्रोग्राम के दौरान नए लोगों से मिली और इनमें दोस्ती हो गई। इन दोस्तों ने एक नए गेम चेन की शुरुआत की जिसमें दोस्तो को टैग करना था, और सारे दोस्तों में इनकी फ्रेंड Drew McEwan ही थी जो नहीं मिल रही थी।

Georgina ने बताया कि ये गेम जून से लेकर दिसंबर में एक ही बार टैग किया जाता है। जून में टैग करके की बारी खत्म हो चुकी थी। इनके गेम का नियम है कि जो एक बार मिल गया उसे दोबारा नहीं ढूंढा जाएगा। एक बार मिलने के बाद दोस्त को टैग करने वहीं से तुरंत जाना होता है।

इसी गेम के सिलसिले में Georgina को Drew को ढूंढ कर टैग करना था। लेकिन कई समय से वो सबसे दूर था और किसी का उससे कोई खास कॉन्टेक्ट नहीं था। लेकिन Georgina ने 6 महिने पहले से ही उससे मिलने की प्लानिंग बना ली थी।

Georgina ने Drew के घर वालों के साथ मिलकर ये सारी प्लानिग की थी। उसने मिलकर सबके साथ व्यव्स्था कि थी और उसके भांजे के बर्थडे पर उनके घर पंहुच गई। Drew को सरप्राईज देने के लिए Georgina ने गार्डनर के कपड़े पहने थे। जब उसके परिवार की फैमिली फोटोग्राफी हो रही थी तब वो जानबूझ कर उनकी फोटो के बीच में आ रही थी। जब Drew उसे हटाने के लिए गया तो वहां बैठी Georgina को देखकर हैरान हो गया था।

From around the web