आपने नहीं देखी होगी इससे हसीन CAB ड्राइवर!

 
आपने नहीं देखी होगी इससे हसीन CAB ड्राइवर!
फिलीपींस की राजधानी मनीला में रहने वाली 27 वर्षीय जॉएस टेडो नामक कैब ड्राइवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग उन्हें विश्व की सबसे हॉटेस्ट कैब ड्राइवर बता रहे हैं।

जॉएस टेडो की कार में बैठने वाले कई यात्रियों का कहना है कि वे टेडो की सुंदरता की वजह से ट्रैफिक जाम में फंसने के बाद बुरा नहीं मानते हैं, वहीं टेडो का भी कहना है यात्री ट्रैफिक जाम में फंसना एंज्वाय करते हैं।
आपने नहीं देखी होगी इससे हसीन CAB ड्राइवर!
जॉएस ने कहा कि कई यात्री इस पुरुष-प्रभुत्व वाले उद्योग में किसी महिला के नौकरी करने से काफी खुश दिखे। कैब की सवारी के दौरान कई यात्रियों ने साथ खींची हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जो वायरल हो गईं।

दिनभर में तकरीबन 12 घंटे तक कैब चलाने वाली जॉएस ने बताया कि मेरी कैब में ज्यादातर पुरुष ही सवारी करते हैं। जब वे मुझे देखते हैं तो हैरान हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि लोग मुझ पर ध्यान देते हैं, जिससे मैं काफी खुश होती हूं।
आपने नहीं देखी होगी इससे हसीन CAB ड्राइवर!

जॉएस ने आगे कहा कि मेरी कैब में सवारी करने वाले कई पुरुष यात्री मुझसे मेरा नंबर मांगते हैं, लेकिन मैं केवल हंसकर बात टाल देती हूं। जॉएस का कहना है कि कभी भी उन्होंने नौकरी के दौरान किसी युवक को डेट करने के बारे में नहीं सोचा, क्योंकि कैब ड्राइवरों के लिए सख्त नियम हैं। बता दें कि कुछ समय पहले तक टेडो एक दवा कंपनी में नौकरी करती थीं। जॉब से परेशान होकर टेडो ने नौकरी छोड़ दी और आठ महीने पहले कैब ड्राइवर बन गईं।

From around the web