बिना छत वाले इस रूम का किराया जान दंग रह जाएंगे आप...

 
बिना छत वाले इस रूम का किराया जान दंग रह जाएंगे आप...
लोग घूमने-फिरने के लिए पैसे खर्च करने से भी परहेज नहीं करते। क्रूज में घूमने का भी अपना ही अलग मजा है। सेवन सीज नेविगेटर क्रूज शिप भी 6 महाद्वीपों, 31 देशों और 60 ज्यादा पोर्ट का सफर करेगा। इनमें से 29 जगहें तो यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज साइट में शामिल हैं। मजे की बात तो यह है कि क्रूज की 70 फीसदी बर्थ पहले ही दिन बुक हो गए हैं। इस शिप के सबसे सस्ते कमरे का किराया करीब 35 लाख रुपए और लग्जरी रूम का किराया 2 करोड़ रुपए होगा। 
नॉर्वेजियन क्रूज लाइन होल्डिंग्स के सी.ई.ओ. फ्रैंक डेल रियो ने बताया, ''इस क्रूज को चलाने वाली रीजेंट सेवन सीज नॉर्वेजियन क्रूज लाइन होल्डिंग्स की सहायक कंपनी है। बर्थ की सेल ने इस क्रूज की लोकप्रियता को साबित कर दिया है। ये रीजेंट ब्रांड के आकर्षण का सिर्फ सबूत नहीं है, बल्कि हमारा मानना है कि गेस्ट्स इसके साथ बेहद खास और अलग जगहों के सफर का अनुभव चाहते हैं।''
ऊंची कीमत के किरायों वाले रूम में सब कुछ शामिल हैं। अनलिमिटेड शैंपेन से लेकर सफर के शुरुआत और अंत में मियामी से बिजनेस क्लास फ्लाइट के सफर तक का सारा खर्च इसी में शामिल है।
आपको बता दें कि इस क्रूज पर सफर की शुरुआत जनवरी 2017 में मियामी से होगी और मियामी में ही खत्म होगी। क्रूज पर सफर से पहले गेस्ट्स एक रात मियामी के ऐतिहासिक बिल्मोर होटल में गुजारेंगे। 490 पैसेंजर्स के साथ ये क्रूज कोलंबिया, हवाई, फ्रेंच पोलिनेसिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, थाईलैंड, भारत, इजरायल, मिस्र और यूरोप होते हुए मियामी पहुंचेगा। ये पैसेंजर इस आलीशान क्रूज शिप में 128 रात गुजारेंगे।

From around the web