इस पाकिस्तानी बिजनेस वुमन के शौक जानकर दंग रह जाएंगे आप!

 
इस पाकिस्तानी बिजनेस वुमन के शौक जानकर दंग रह जाएंगे आप!नई दिल्ली। रहीस लोगो के शौक देखने लायक होते है. लगभग सभी बिजनेस फैमिली अक्सर चर्चा में रहती है. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशो में भी इनके खूब चर्चे होते है. ऐसी ही एक पाकिस्तानी ‘बिजनेस वुमन’ की कुछ फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 
इस पाकिस्तानी बिजनेस वुमन के शौक जानकर दंग रह जाएंगे आप!
इस पाकिस्तानी बिजनेस वुमन के चर्चे चारो ओर है. ये महिला किसी अवार्ड या उपलब्धि को लेकर नहीं बल्कि अपने खर्चो को लेकर चर्चा में है. सोशल मीडिया पर यूज़र्स इस महिला के शौक के बारे में पढ़ने में बहुत दिलचस्पी ले रहे है. उनके शौक के बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे.
सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की बीवी कमालिया के शौकों की खूब चर्चाए हो रही है. पहले इनका नाम नताल्या शमरेनकोवा था लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर कमालिया रख लिया. ये पेशे से सिंगर और एक्ट्रेस भी रह चुकी है. 
सोशल मीडिया पर आई खबरों के मुताबिक ऐसा सुनने में आया है कि कमालिया को शैंपेन से नहाने का शौक है. वो भी कोई सस्ती वाली नहीं बल्कि महँगी वाली शैंपेन से कमालिया नहाने का शौक रखती है.
इस पाकिस्तानी बिजनेस वुमन के शौक जानकर दंग रह जाएंगे आप!
अपनी खूबसूरती बरक़रार रखने के लिए कमालिया साल भर में करीब 1 करोड़ रूपए खर्च कर देती है. सुनने में तो ऐसा आया है कि कमालिया एक बार नहाने में 5 हजार की कीमत वाली 18-20 बोलत शैंपेन की इस्तेमाल कर लेती है. इतना ही नहीं बल्कि कमालिया की सेवा के लिए करीब 22 नौकर भी रखे गए है. इन नौकरो पर साल भर में करीब 1.94 करोड़ रूपए खर्च हो जाते है. ये सभी नौकर कमालिया पर शैंपेन डालते है और वो नहाती है. कमालिया को ब्रांडेड कपड़ों और फर वाले कोट पहनना का बहुत शौक है. उनके फर वाले कोट की ही कीमत करीब 1 करोड़ रूपए है.


कमालिया के चश्मे की ही कीमत 4 लाख रूपए है. इसके अलावा उनकी घडी में डायमंड्स लगे हुए है. कमालिया 90 लाख रूपए का तो हैंडबैग लेकर चलती है. इस हैंडबैग में भी डायमंड जड़े है. इसके अलावा हर साल फुटवियर पर कमालिया करीब 1 करोड़ रूपए खर्च कर देती है. कमालिया को पेरिस के मशहूर और सबसे बड़े होटल सूईट इंपेरियल रिट्ज में रुकने का बहुत शौक है. 

इस होटल में एक रात का किराया ही लगभग 20 लाख रूपए है. कमालिया के पास 14 घर और 2 प्राइवेट जेट है और कही भी जाने के लिए वो अपने प्राइवेट जेट का ही इस्तेमाल करती है. वाकई में कमालिया के शौक किसी के भी होश उड़ा सकते है. हालांकि हम उनके शौक के बारे में पुष्टि नहीं करते है.

From around the web