इस लड़की की गंदी करतूतों के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप

 
इस लड़की की गंदी करतूतों के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप
आपने बलात्कार की खबरों को अक्सर सुना होगा, ये भी सुना होगा कि बलात्कार के बाद हत्या की गई, लेकिन क्या कभी ये सुना है कि कोई महिला जो लोगों की हत्या करने के बाद उनकी लाशों से सेक्स करती है तो क्या आप यकीन करेंगे, शायद नहीं, लेकिन ये सच है। खबर के अनुसार एक 28 साल की महिला जो लोगों की हत्या कर उनका खून पीती थी साथ ही उन मृत शरीरों के साथ संबंध भी बनाया करती थी। अब वह महिला मेक्सिको की कैलिफोर्निया जेल में बंद है।
28 साल की जुआना ने अपने बारे में कुछ खुलासे कर हर किसी को हिला कर रख दिया है। जुआना का कहना है कि उनका बचपन बहुत अलग तरीके से बीता था वह दूसरे बच्चों से एकदम अलग थी। उन्हें शराब सिगरेट जैसे नशीले पदार्थ बचपन से ही पसंद थे इसलिए उन्हें बचपन से ही इन चीजों की लत भी लग गई थी। जब जुआना ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया तो वहां मौजूद हर किसी के रौंगटे खड़े हो गये थे।जुआना ने बताया कि वह एक ऐसे इंसान के साथ संबंध में थी जो उससे 20 साल बड़ा था। जुआना ने बताया कि उसने उस व्यक्ति के साथ लंबां वक्त गुजारा था और साथ ही वह मजह 15 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हो गयी थी।
आगे उन्होंने बातया कि उन्होंने अपने बच्चों को पालने के लिए गलत रास्तों को अपनाने लगी उन्होंने अपने आप को वेश्यावृति में ढ़केल दिया और ड्रग्स की तस्करी भी करने लगी।अखबारों में छपी खबर के मुताबिक जुआना जिस तरह के काम में थी उसमें हमेशा जान का खतरा बना रहता था इसलिए उसने लोगों की हत्या करना शुरू करना दिया। वह लोगों का गला काटकर उनकी हत्या करती थी और उसके बाद वह लाशों के साथ संबंध बनाती थीं।

From around the web