इस लड़की के बेडरूम में घुसते ही निकल जाएगी आपकी चीख...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

इस लड़की के बेडरूम में घुसते ही निकल जाएगी आपकी चीख...

नई दिल्ली। सांप एक ऐसा प्राणी है जिसे देखने मात्र से ही लोगों के पसीने छूटने लगते हैं। लोग इससे दूरी बनाएं रखने में समझदारी मानते हैं। गांवों में लोग सांपों से बचने के लिए तरह-तरह के नुस्खे अपनाते हैं, ऐसे में अगर अगर आपसे यह कहा जाए कि दुनिया में ए


इस लड़की के बेडरूम में घुसते ही निकल जाएगी आपकी चीख...नई दिल्ली। सांप एक ऐसा प्राणी है जिसे देखने मात्र से ही लोगों के पसीने छूटने लगते हैं। लोग इससे दूरी बनाएं रखने में समझदारी मानते हैं। गांवों में लोग सांपों से बचने के लिए तरह-तरह के नुस्खे अपनाते हैं, ऐसे में अगर अगर आपसे यह कहा जाए कि दुनिया में एक ऐसी भी लड़की है जिसे अजगर जैसे जहरीले और खतरनाक सांपों को पालने का शौक है तो आप हैरान हो जाएंगे।

आपको बता दें, 21 साल की इस लड़की को सांप पालना अच्छा लगता है। जी नाम की यह लड़की अपने घर में 16 खतरनाक प्रजाति के सांप पाल रखे हैं।
इस लड़की के बेडरूम में घुसते ही निकल जाएगी आपकी चीख...
वर्तमान समय में जी वेटनरी नर्स की ट्रेनिंग ले रही है। सांप जैसे खतरनाक और जहरीले प्राणी के प्रति जी का आकर्षण तब से है जब वह मात्र छह साल की थी। जब जी 14 साल की थी तब उसने सबसे पहला सांप खरीदा था और वह पाइथन था। आज के दिन में जी के पास ब्लड पाइथन, बो कंस्ट्रिक्टर, रॉयल पाइथन और बरमीस पाइथन हैं। लोग उस वक्त हैरान रह जाते हैं जब उन्हें ये सारे सांप जी के बेडरूम में दिखते हैं। कभी-कभार ये सांप जी को काटते भी हैं जिससे खून भी निकलता है, लेकिन इसके बावजूद जी को इनसे दूर रहना मंजूर नहीं।

जी को यकीन है कि ये कभी भी उस पर इस तरह से हमला नहीं करेंगे जिससे जी को कोई नुकसान पहुंचे। जी दिन में इन सारे सांपों को डिब्बों से निकालकर बाहर रख देती हैं जिससे ये पूरे फ्लैट में रेंगते रहते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, बड़े अजगरों को जी महीने में एक बार करीब तीन से छह किलो का खरगोश खिलाती है।