कार्यक्रमों में बतौर चीफ गेस्ट भी पैदल पहुंचते हैं IPS अधिकारी राजीव त्रिवेदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

कार्यक्रमों में बतौर चीफ गेस्ट भी पैदल पहुंचते हैं IPS अधिकारी राजीव त्रिवेदी

नई दिल्ली। 56 साल के राजीव त्रिवेदी तेलंगाना के होम मिनिस्ट्री डिपार्टमेंट के प्रिंसिपल सेक्रेटरी हैं. राजीव सुचित्रा एकेडमी में स्पोर्ट्स डे के मौके पर चीफ गेस्ट थे. ये कार्यक्रम तेलंगाना सेक्रेटेरिएट से 16 किमी दूर था. यहां पहुंचने के लिए राजीव दौ


कार्यक्रमों में बतौर चीफ गेस्ट भी पैदल पहुंचते हैं IPS अधिकारी राजीव त्रिवेदीनई दिल्ली। 56 साल के राजीव त्रिवेदी तेलंगाना के होम मिनिस्ट्री डिपार्टमेंट के प्रिंसिपल सेक्रेटरी हैं. राजीव सुचित्रा एकेडमी में स्पोर्ट्स डे के मौके पर चीफ गेस्ट थे. ये कार्यक्रम तेलंगाना सेक्रेटेरिएट से 16 किमी दूर था. यहां पहुंचने के लिए राजीव दौड़ लगाते हुए गए।

आईपीएस के इस अनोखे अंदाज की हर तरफ सराहना की गई थी. ये उनकी सादगी ही थी कि वे मुख्य अतिथि के तौर शामिल होने के लिए वे कार से या फिर लंबे काफिले के साथ नहीं गए।

राजीव के साथ-साथ सीनियर पुलिस ऑफिसर और सिक्योरिटी गार्ड ने भी दौड़ लगाई थी. इस कार्यक्रम से पहले भी वे 19 किलोमीटर दौड़ लगाकर 355 आर्म्ड रिजर्व रिक्रूट कॉन्स्टेबल्स के दीक्षांत परेड में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे. बताया जाता है कि वह अधिकतर खास कार्यक्रमों में जाने के लिए ऐसा ही तरीका अपनाते हैं।

राजीव त्रिवेदी ने लगभग 700 किलोमीटर साइकिल चलाकर रिकॉर्ड बना चुके है. विशाखापटनम से हैदराबाद तक यह दूरी आठ दिन में पूरी की थी. राजीव लंबी दूरी की तैराकी के कई रिकॉर्ड स्थापित कर चुके हैं।