जियो ने लॉन्च किया आईपीएल धमाका, 251 में रोज पाएं 2 जीबी डाटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

जियो ने लॉन्च किया आईपीएल धमाका, 251 में रोज पाएं 2 जीबी डाटा

यदि आप भी उन यूजर्स में से एक हैं जो जियो के नए ऑफर का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। जियो ने 251 रुपये का एक नया 4जी प्लान लॉन्च किया है जिसमें हर रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिलेगा तो आइए जानते हैं जियो के इस ऑफर के बारे में कैसे आप इस स


जियो ने लॉन्च किया आईपीएल धमाका, 251 में रोज पाएं 2 जीबी डाटा
यदि आप भी उन यूजर्स में से एक हैं जो जियो के नए ऑफर का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। जियो ने 251 रुपये का एक नया 4जी प्लान लॉन्च किया है जिसमें हर रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिलेगा तो आइए जानते हैं जियो के इस ऑफर के बारे में कैसे आप इस सर्विस का आनंद उठा सकते हैं।
बता दें कि जियो के इस पैक का नाम जियो क्रिकेट सीजन डाटा पैक है। इस पैक को खासतौर पर चल रहे टी-20 क्रिकेट के लिए लॉन्च किया गया है। जियो के इस प्लान की कीमत 251 रुपये है। इस प्लान में आपको हर रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 51 दिनों की होगी। ऐसे में कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 102 जीबी डाटा मिलेगा। यह रिचार्ज जियो की वेबसाइट और माय जियो ऐप से कराया जा सकता है।
इस प्लान के तहत कंपनी कई सारे अन्य ऑफर्स भी दे रही है। जैसे- लकी यूजर्स को अपनी पसंदीदा टीम के साथ सेल्फी लेने का मौका मिलेगा। इसके अलावा पसंदीदा टीम की जर्सी, टोपी और बल्ला भी मिल सकता है। इस ऑफर में आपको मैच का टिकट भी मिल सकता है।