कलयुगी टीचर ने 14 साल की छात्रा से किया रेप

 
कलयुगी टीचर ने 14 साल की छात्रा से किया रेप
अज़हर मलिक, रुद्रपुर। भगवान और मां बाप से भी पहला महत्व गुरु यानी शिक्षक को दिया गया है लेकिन कलयुग में अब शिक्षक अब भगवान का महत्व नहीं किसी हैवान का महत्व रखने लगे हैं उधम सिंह नगर में एक के बाद एक शिक्षक का हैवानियत का चेहरा सामने आता जा रहा है।

जनपद उधम सिंह नगर में शिक्षा विभाग की नाक के नीचे की विद्यायल बिना मान्यता के संचालित हो रहे है। लेकिन विभागीय अधिकारी कार्यवाही करने की जगह सरकार से तनख्वाह लेकर कार्यालयों में कुर्सी तोड़ रहे है। नतीजा यह है कि शिक्षा बदहाल के साथ बदनाम भी हो रही है। मामला तहसील बाज़पुर के गांव बाज़पुर के एमसीएस निजी स्कूल का है। जहां एक कलयुगी टीचर मोहम्मद रफी ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली 14 वर्ष की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला।

बता दे कि कलयुगी टीचर मोहम्मद रफी ने पहले तो नाबालिग छात्रा को अपने स्कूल में पढ़ाने के लिए 29 सितंबर को घर से बुलाकर स्कूल ले आता है और उसके बाद कलयुगी टीचर ने 2 अक्टूबर को नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना लिया। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब पीड़ित छात्रा के परिजनों ने मामले की शिकायत बाजपुर कोतवाली में पुलिस को दी। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तत्काल आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है।

मामला यही नही खत्म नही हुआ, जब मीडिया ने स्कूल की जानकारी शिक्षा विभाग के अधिकारियों से ली तो पता चला कि जिस स्कूल में छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ है वह स्कूल बिना मान्यता के संचालित हो रहा है। लेकिन शिक्षा विभाग के अधिकारियों की नजर स्कूल पर नही गई। जब बाजपुर की उप खंड शिक्षा अधिकारी प्रेमा बिष्ट से बात की गई तो पहले तो उन्होंने अपना पल्ला झाडते हुए अभिभावकों को जगरुख होने की बात कही। उसके बाद जल्द ही फर्जी स्कूल पर कार्यवाही की बात कही।

From around the web