370 की वजह से 'पृथ्वी के स्वर्ग' से 'आतंक का नर्क' बन गया था कश्मीर: मुख़्तार अब्बास नकवी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

370 की वजह से 'पृथ्वी के स्वर्ग' से 'आतंक का नर्क' बन गया था कश्मीर: मुख़्तार अब्बास नकवी

नई दिल्ली। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अनुच्छेद 370 को लेकर अलगाववादियों और आतंकवादियों पर हमला बोला। मुंबई में नकवी ने शनिवार को कहा कि अनुच्छेद 370 को ढाल बनाकर अलगाववादियों और आतंकवादियों ने पृथ्वी के स्वर्ग कश्मीर को आतं


370 की वजह से 'पृथ्वी के स्वर्ग' से 'आतंक का नर्क' बन गया था कश्मीर: मुख़्तार अब्बास नकवीनई दिल्ली। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अनुच्छेद 370 को लेकर अलगाववादियों और आतंकवादियों पर हमला बोला।

मुंबई में नकवी ने शनिवार को कहा कि अनुच्छेद 370 को ढाल बनाकर अलगाववादियों और आतंकवादियों ने पृथ्वी के स्वर्ग कश्मीर को आतंक का नर्क बना दिया था। अनुच्छेद 370 हटने के बाद अब कश्मीर का विकास होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोदी सरकार की तारीफ करते हुए नकवी ने कहा कि सरकार ने आतंकवाद की कमर तोड़ दी है। बालाकोट हवाई हमले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने देश के  दुश्मन को उसी के घर में घुसकर मारा, जो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए एक मिसाल है।


अंधेरी मुंबई में शिवसेना उम्मीदवार के प्रचार के लिए बुद्धिजीवियों, उद्यमियों, डॉक्टरों, व्यापारियों और अन्य लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की तारीफ की।

साथ में उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि भाजपा और शिवसेना गठबंधन की 21 अक्तूबर को पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी।