कियारा अडवाणी का ट्विटर एकाउंट हुआ हैक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

कियारा अडवाणी का ट्विटर एकाउंट हुआ हैक

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी को आज कौन नहीं जानता है। जी हाँ, हाल ही में कियारा, शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग का दर्शकों के दिल पर ऐसा जादू चला कि वह बॉलीवुड की चहेती एक्ट्रेस बन गई। अपनी परफ


कियारा अडवाणी का ट्विटर एकाउंट हुआ हैकबाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी को आज कौन नहीं जानता है। जी हाँ, हाल ही में कियारा, शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग का दर्शकों के दिल पर ऐसा जादू चला कि वह बॉलीवुड की चहेती एक्ट्रेस बन गई। अपनी परफॉर्मेंस के बल पर उन्होंने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

फिल्मों के साथ-साथ कियारा सोशल मीडिया पर भी तेजी से अपने फैन्स फॉलोइंग की संख्या बढ़ा रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस के साथ एक हादसा हो गया है। खबर आ रही है कि एक्ट्रेस का ट्विटर एकाउंट हैक हो गया है।
कियारा अडवाणी का ट्विटर एकाउंट हुआ हैक

दरअसल कियारा आडवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। शेयर की गई स्टोरी में एक्ट्रेस ने लिखा है कि मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है, जिस पर मेरी टीम काम कर रही है। कियारा का कहना है कि अगर मेरे ट्विटर अकाउंट से  कोई व्यर्थ ट्वीट आता है तो उसे नजर अंदाज  करना। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नही हो पाया  है कि अकाउंट किसके द्वारा हैक किया गया है।