दुकान जा रही बालिका को किडनैप कर 2 युवकों ने किया गैंगरेप

 
दुकान जा रही बालिका को किडनैप कर 2 युवकों ने किया गैंगरेपभिलाई। नए साल की खुमारी में चूर दो नशेबाजों ने 11 साल की बालिका के साथ  गैंगरेप किया। किशोरी अपनी मां की दुकान पर बिरयानी खाने जा रही थी। रास्ते में दोनों आरोपियों ने उसे बाइक से छोड़ने का झांसे देकर बैठा लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर घटना को अंजाम किया। बच्ची के परिजनों थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

घटना खुर्सीपारा थाने इलाके की है। 1 जनवरी की रात 8 बजे के करीब 11 साल की मासूम को आरोपियों ने उसके घर के पास बाइक पर बैठाया। वो उसे लेकर उसे सीधे पॉवर हाउस के आईटीआई मैदान के पीछे सुनसान इलाके में गए। वहां नाबालिग ने पूछा कि यहां क्यों आए हो। कुछ जरूरी काम है क्या।

इतने में एक ने पीछे से मुंह तेजी से दबा दिया।  नाबालिग घबराहट में खुद को छुड़ाने की कोशिश भी की। लेकिन मुंह दबा होने से  बेहोश हो गई। इसके बाद उसे कुछ याद नहीं। जब होश आया तो वो घर के पास पड़ी थी। आरोपियों ने 5 घंटे तक उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित बच्ची ने कहा कि दोनों आरोपी अक्सर मां की दुकान पर बिरयानी खाने आते थे। थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 366 ए, 376, पाक्सो एक्ट 4 व 6 के अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

किशोरी ने अपने कथन में आरोपियों को चेहरे से जानने की बात कही है। दोनों के अक्सर दुकान पर आने से उनके क्षेत्रीय निवासी होने का अंदेशा है। ऐसे में क्षेत्र के ऐसे शरारती तत्वों की लिस्ट तैयार की जा रही है, जो शराब के आदी हैं और नशे में असमाजिक हरकतों में सक्रिय रहे हैं। जल्द ही दोनों आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।


पीड़िता के बताए हुलिए और पुलिस की तत्परता से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपियों की पुलिस ने पहचान कर ली गई है। दोनों के पकड़ से बाहर होने के चलते पुलिस उनके नाम खुलासा नहीं कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एक आरोपी का नाम प्रदीप और दूसरा संतोष है। जानकारी के अनुसार, किशोरी के कथन के बाद और घटना स्थल के मुआयना के बाद मामले में आगे की जांच की जाएगी।

From around the web