गांधी जयंती पर प्रधान संग कोतवाल ने लगाई झाड़ू

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

गांधी जयंती पर प्रधान संग कोतवाल ने लगाई झाड़ू

अमरोहा। बुधवार को गांधी जयंती पर अमरोहा के चुचैला कलां में प्रधान संग पुलिस महकमा झाड़ू लेकर सड़क पर उतर आया। गांव के मुख्य चौराहों पर सफाई कर लोंगो को सफाई के प्रति जागरूक किया। सुबह दस बजे गांव के सचिवालय पर एकत्र हुए ग्रामीणों के संग कोतवाल मुकेश क


गांधी जयंती पर प्रधान संग कोतवाल ने लगाई झाड़ू अमरोहा। बुधवार को गांधी जयंती पर अमरोहा के चुचैला कलां में प्रधान संग पुलिस महकमा झाड़ू लेकर सड़क पर उतर आया। गांव के मुख्य चौराहों पर सफाई कर लोंगो को सफाई के प्रति जागरूक किया।

सुबह दस बजे गांव के सचिवालय पर एकत्र हुए ग्रामीणों के संग कोतवाल मुकेश कुमार, पंचायत सचिव ओमपाल सिंह व प्रधान असलम चौधरी ने हाथ में झाड़ू लेकर गांव के मुख्य चौराहों पर सफाई की। साथ ही लोगों को पॉलीथिन व प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने में सहयोग की अपील की। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने कहा कि सफाई हर इंसान के जीवन के लिए जरूरी है।

अगर गांव साफ होंगे तो देश साफ होगा। सफाई के जरिए तमाम बीमारियों को जड़ से खत्म किया जा सकता है। इस दौरान एसएसआई वीरेंद्र त्रिपाठी, उपनिरीक्षक राजेश कंबोज, राम नरेश, अयूब अहमद, आरिफ कुरैशी एडवोकेट, धर्मवीर सागर, राजेंद्र प्रसाद, फैजान कुरैशी, बाबू अंसारी, राशिद अली, अजीत यादव, राजीव ढिल्लो, अशरफ खां, बाबू पटवारी, गोविंद सिंह, शमशेर अली, यामीन सलमानी, मस्ता आदि थे।