देहरादून में गोली मार कर कोतवाल के भाई की हत्या

 
देहरादून में गोली मार कर कोतवाल के भाई की हत्यादेहरादून में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। शुरुआती जांच में पता चला कि युवक प्रॉपर्टी डीलर है और वो शहर कोतवाल एसएस नेगी की मौसी का बेटा है। 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि थाना वसंत विहार के शुक्लापुर में सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला।

इस सूचना पर बसंत विहार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उच्च अधिकारियों को सूचना दी। इस सूचना पर एसपी सिटी मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो मृतक की पहचान जय करन रौतेला के रूप में हुई है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि जय यहां प्रोपर्टी डीलिंक का काम करता था और मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला है। उसकी हत्या गोली मार कर की गयी।   गोली उसके सिर पर मारी गई है, जबकि उसके पास से पुलिस को चार खोखे भी बरामद हुए है। पुलिस को पता चला कि जय को रात नौ बजकर 40 मिनट पर शिवपुरी में एक चाय की दुकान पर देखा गया था। उस समय एक अन्य युवक कार से उसके साथ निकला था। वो शहर कोतवाल एसएस नेगी की मौसी का बेटा बताया जा रहा है। फिलहाल, शहर कोतवाल भी मौके पर पहुंच गए हैं और जय की कार भी प्रेमनगर से बरामद कर ली गई है। पुलिस जांच के बाद प्रोपेर्टी डीलर के शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन भेज दिया गया है। पुलिस को प्रारम्भिक जांच में यह पता चला कि उसका किसी से लेन देन चल रहा था। हालांकि अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी। पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वह अक्सर रात को इस चाय की दुकान पर आया करता था।

From around the web