मकान मालकिन ने किराएदार का गैंगरेप करवाकर बनायी वीडियो, किया ब्लैकमेल

 
मकान मालकिन ने किराएदार का गैंगरेप करवाकर बनायी वीडियो, किया ब्लैकमेलदिल्ली में एक महिला के साथ कई बार गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता ने आरोप अपनी मकान मालकिन पर लगाया। पीड़िता के मुताबिक उसके आर्थिक हालातों का फायदा उठाते हुए मालकिन ने कई बार उसका रेप करवाया और किसी को बताने पर उसकी एक वर्षीय बेटी को जान से मारने की धमकी दी।

लेकिन आखिरकार पीड़िता ने सारी बात अपनी पति के साथ जाकर पुलिस को बताई तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया है वहीं बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

दरअसल पूरा मामला पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी का है। जहां 28 वर्षीय महिला के मुताबिक उसकी मकान मालकिन ने कई दफा उसका रेप करवाया। महिला ने को पुलिस को बताया कि पिछले साल अक्टूबर में भी उसके साथ 9 लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया गया था। इसके साथ ही उसके साथ महीनों से गैंगरेप किया जा रहा है।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मकान मालकिन उसके साथ रेप करवाने के लिए लोगों के साथ डीलिंग करती थी। आरोपी महिला का नाम गीता सेठी है। शाहदरा पुलिस की डीएसपी मेघना यादव ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।
-सांकेतिक तस्वीर 

From around the web