टीचर को झांसा देकर लिव इन पार्टनर ने 6 साल तक किया रेप

 
टीचर को झांसा देकर लिव इन पार्टनर ने 6 साल तक किया रेपनोएडा। बच्चों को गलत के खिलाफ खड़े होने आैर उन्हें हिम्मत देने वाली एक नामी स्कूल की महिला टीचर ने लिव इन पार्टनर पर छह साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

यही नहीं टीचर का आरोप है कि आरोपी पार्टनर ने उसका कर्इ बार गर्भपात कराया।इसमें उसका साथ आरोपी पार्टनर के माता-पिता ने भी दिया। पीड़िता ने तंग होकर मामले की शिकायत कोतवाली फेज थ्री पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बस्ती जिला निवासी महिला टीचर परिवार के साथ दिल्ली में रहती है। 2013 से वह अमरदत्त नाम के युवक के साथ लिव इन में सेक्टर-66 स्थित मामूरा में रह रही थी। पीड़िता दिल्ली एक नामी स्कूल में टीचर है। टीचर का आरोप है कि आरोपी अमरदत्त ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया।

आरोपी उसे बस्ती में अपने घर ले गया। वहां पर भी आरोपी युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इस बीच जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी अमरदत्त, उसके पिता उमेश और मां मालती ने उसका गर्भपात करा दिया। साथ ही शादी कर सब कुछ ठीक करने की बात कह कर चलता कर दिया।

वहीं महिला का आरोप है कि आरोपी पार्टनर उसे पिछले छह साल से शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा था।साथ ही कर्इ बार अपने माता-पिता के साथ मिलकर गर्भपात भी करा दिया। तंग आकर पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है।वहीं फेज तीन कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि जब युवती को पता चला कि अमर के परिजनों ने उसका रिश्ता कहीं दूसरी जगह तय कर दिया है तो उसने अमरदत्त, उसके पिता उमेश और मां मालती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

From around the web